पैनोरमा ग्रुप ने ग्राहकों के लिए फाउंडेशन डे पर दिया बड़ा ऑफर, घर खरीदेंगे तो मुफ्त मिलेगी ये महंगी कार

पुर्णिया । पूर्णिया में पनरोमा ग्रुप को अपने प्रोजेक्ट की शुरुआत किए 7 साल पूरे हो गए हैं. इन 7 सालों में पनरोमा ग्रुप ने सफलता की नई मिसाल कायम की है. इस उपलक्ष्य पर ग्रुप द्वारा 1 सितंबर को अपना 7 वां स्थापन दिवस मनाया जा रहा है.


सस्ते दामों में मिल रहे हाईटेक घर 

दरअसल, बिहार के पूर्णियां में एक जगह ऐसी भी है जिसकी तस्वीर और तकदीर बीते 7 वर्षों में बदल गई. इस सफलता की कहानी किसी और ने नहीं बल्कि पनरोमा ग्रुप ने लिखी है. पनरोमा ग्रुप ने बीते 7 सालों में न सिर्फ सस्ते दामों में लोगों के घर उपलब्ध कराया है बल्कि पूर्णियां के विकास की नई गाथा भी लिखी है. अब इस ग्रुप को पूर्णियां में अपने कार्य की शुरुआत किए 7 साल पूरे हो गए हैं, जिसके उपलक्ष्य में 1 सितंबर को स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

ग्राहकों को घर खरीदने पर मिलेगा कार

पैनोरमा ग्रुप ने 8 वें साल में प्रवेश करने से पहले ही ग्राहकों के लिए बड़ा दिल दिखाया है। 1 सितंबर को

प्रॉपर्टी एक्सपो का आयोजन इस बार पैनोरमा ग्रुप के ओर से किया जा रहा है। अगर इस एक्सपो में आप 2 बीएचके मकान खरीदते है तो टाटा की टियागो कार और 3 बीएचके का मकान खरीदते है तो टाटा पंच कार इनाम के तौर पर मिलेगा साथ ही मकान खरीदने वालों को केनरा बैंक से कम आईएमआई पर पर लोन की भी सुविधा मुहैया कराया जायेगा। 

7 साल पहले हुई थी शुरुआत

वहीं, पेनरोमा ग्रुप के 7 वें स्थापना दिवस को लेकर ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा ने खुशी जाहिर की है और कहा है कि इतने कम समय में इतनी ज्यादा सफलता मिलेगी, इसकी उम्मीद नहीं थी. लेकिन ये सब पूर्णियां के लोग के सहयोग की वजह से हुआ है. उन्होंने आश्वस्त किया कि पनरोमा ग्रुप लोगों के विश्वास पर हमेशा खरा उतरेगा.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST