-->

मेरी ब्लॉग सूची

शराबबंदी पर आज सीएम नीतीश लेंगे ठोस निर्णय, सभी मंत्रियों व डीएम-एसपी के साथ करेंगे अहम बैठक

शराबबंदी पर आज सीएम नीतीश लेंगे ठोस निर्णय, सभी मंत्रियों व डीएम-एसपी के साथ करेंगे अहम बैठक

PATNA:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी को लेकर वह किसी भी हाल में लापरवाही को सहन नहीं करेंगे. शराबबंदी को लेकर मंगलवार को हाइ लेवल समीक्षा बैठक होगी, जिसमें सभी पहलुओं पर चर्चा होगी. बैठक में सभी विभागों के मंत्री मौजूद रहेंगे, जबकि सभी जिलों के डीएम-एसपी वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़े रहेंगे.

सोमवार को जनता के दरबार में कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि समीक्षा बैठक में अब तक शराब से जुड़ी जो भी घटनाएं हुई हैं, उन सभी चीजों पर चर्चा की जायेगी. बिहार में शराबबंदी लागू की गयी है, लेकिन अगर कहीं पर इसका उल्लंघन हो रहा है और स्थानीय स्तर पर इसमें किसी की कोई भूमिका है, तो उस पर भी चर्चा की जायेगी और ठोस कार्रवाई का फैसला लिया जायेगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी सभी दलों की सहमति से लागू की गयी थी. जिसकी जो मर्जी वह बोलता रहे, लेकिन यह वास्तविकता है कि शराबबंदी कानून में कहीं कोई कमी नहीं है. कुछ लोग हैं, जो गड़बड़ी करते रहते हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि चंपारण में बापू के आने के बाद कितनी तेजी से देश में आंदोलन बढ़ा और 30 साल के अंदर देश आजाद हो गया. बिहार के लोगों के बारे में गलतफहमी पैदा की जाती है. बिहार के अधिकतर लोग इन सब चीजों के मामले में बहुत अच्छे विचार के हैं. चंद लोग तो गड़बड़ होंगे ही. दुनिया में कोई कह ही नहीं सकता है कि हर आदमी ठीक हो जायेगा.

0 Response to "शराबबंदी पर आज सीएम नीतीश लेंगे ठोस निर्णय, सभी मंत्रियों व डीएम-एसपी के साथ करेंगे अहम बैठक"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST