अक्सर गोराडीह थाना प्रभारी एवं DTO का मोबाइल रहता है बंद आखिर क्यों ?

अमरजीत सिन्हा

भागलपुर । भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के सारथ गांव की है में अवैध बालू खनन की सूचना मिलने पर स्थानीय गोराडीह पुलिस एवं डीटीओ के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए बालू लदे पांच ट्रैक्टर के साथ मौके से एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है । 


जब हमारे संवाददाता इस समाचार की पुष्टि करने के लिए भागलपुर के  डीटीओ फिरोज अख्तर के सरकारी नंबर (6202751034 ) संपर्क किया तो मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था  समाचार की पुष्टि नहीं होने पर हमारे भागलपुर संवाददाता गोराडीह थाना प्रभारी आशुतोष कुमार के  नंबर  ( 88778 28137 )पर भी कॉल लगाया तो उसका भी नंबर स्विच ऑफ था दरअसल भागलपुर जिला प्रशासन द्वारा 24 घंटा जनता की सेवा में उपलब्ध रहने के लिए दावा करती है लेकिन टुडे बिहार न्यूज़ के तफ्तीश में 2 घंटा भी मोबाइल ऑन नहीं रहता है । थाना क्षेत्र के लोगो का भी कहना है कि थानाध्यक्ष के सरकारी नंबर पर शायद संयोग से ही फोन लगता है और जब रिंग होता है तो रिसीव नही होता है। 

सरकारी मोबाइल 24 घंटा रखना है चालू 

सरकारी नियमों की माने तो सरकारी अधिकारियों को अपने नंबर को 24 घंटे चालू रखना है, लेकिन ऐसा देखा जाता है की जनता के मदद के लिए अधिकारियों को दिए गए नंबर अक्सर स्विच ऑफ रहता है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST