पनोरमा एस डी वाटिका प्रौजेक्ट का हुआ भव्य लांचिग

अररिया: मुख्यालय के शिवपुरी स्थित चंद्रा चौक के समीप पनोरमा ग्रुप के एस डी वाटिका परिसर में रविवार को पनोरमा ग्रुप का नया प्रौजेक्ट एस डी विटिका का भव्य लाॅचिंग पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रवज्जलित कर किया.

पनोरमा ग्रुप के एस डी वाटिका के लांचिग के अवसर पर संगीतमय  कार्यक्रम का भी भव्य आयोजन किया गया था जिसमें सुर-संग्राम के फाईनल विजेता गायक अमर आनंद व भारत की शान गायिका प्रिया राज ने गणेश वंदना गाकर के संगीत कार्यक्रम की शुरूआत किया साथ ही एक से बढ़कर एक गाने गाकर कार्यक्रम के दर्शक दीर्घा में बैठे लोगो को झूमने पर मजबूर कर दिया वही गजल गायिका मनिषा रानी ने भी अपनी सुर सजा कर कार्यक्रम में समा बांध दी.

पनोरमा ग्रुप के एसडी वाटिका प्रौजेक्ट के लांचिग के मौके पर घर (बुकिंग कराने) खरीदने वाले ग्राहकों के लिए पनोरमा ग्रुप ने कई ऑफर भी रखा था.

 वही पनोरमा ग्रुप के एस डी वाटिका प्रौजेक्ट के लांचिग के मौके पर कई ग्राहकों ने अपना घर बुकिंग करवाया।

अररिया के लोगो का प्यार-आशीर्वाद मिला तो यहा भी हर ग्राहकों को किफायती दरों पर देंगे घर बनाकर-संजीव मिश्रा

पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने प्रौजेक्ट लांचिग के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा की पनोरमा ग्रुप जिस तरह से पिछले साल 2016 से रियल ईस्टेट,शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में पनोरमा पब्लिक स्कूल,पनोरमा हाॅस्पीटल  बनाकर कोशी-सीमांचल के लोगो के प्यार-आशीर्वाद के बदौलत बेहतर कार्य कर रही हैं इसका सारा श्रेय पूर्णिया समेत कोशी-सीमांचल के लोगो को जाता हैं.

अगर इसी तरह से हमेशा आपलोगो का आशीर्वाद-स्नेह मिलता रहा तो पुड़े बिहार विशेषकर पूर्णिया,अररिया,सुपौल जिला को अपने कार्य के बदौलत एक दिन भारत के मानचित्र पर लाने के साथ-साथ महान आंचलिक काथाकार फणीश्वर नाथ रेणु की धरती को पूरे विश्व पटल पर नाम देने का कार्य करूंगा.

इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के सीईओ श्री नंदन झा,मैनेजर रितेश झा,संजय मिश्रा,कोशी आलोक प्रौडक्शन के सुनील सुमन,रूपक सिंह,संजय अधिकारी,शिवानंद पाठक,अरूणेश झा,रमण झा,जीत,रोमा,प्रिति,नेहा,साकेत श्रीवास्तव,पी.एन झा अखिलेश समेत अन्य लोग मौजूद थें।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST