गया में महिंद्रा पावरोल अधिकृत जीओईएम शारदा डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने सीपीसीबी आईभी+ डीजल जेनसेट को किया लांच, एरिया मैनेजर ने की प्रेस वार्ता l

गया में महिंद्रा पावरोल अधिकृत जीओईएम शारदा डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने सीपीसीबी आईभी+ डीजल जेनसेट को किया लांच, एरिया मैनेजर ने की प्रेस वार्ता
गया बोधगया रोड एयरपोर्ट के समीप पर निजी होटल में महिंद्रा पावरोल अधिकृत जीओईएम शारदा डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने अपना सीपीसीबी आईभी+ डीजल जेनसेट को लांच किया है। यह लॉन्चिंग बिहार के एरिया सेल्स मैनेजर सुनील कुमार और ओम साई विजय पावर गया के अधिकृत सेल्स डीलर विजय कुमार सिन्हा ने किया। इस मौके पर एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई।
प्रेस वार्ता कर बिहार के एरिया सेल्स मैनेजर सुनील कुमार ने बताया कि सीपीसीबी आईभी+ जेनसेट का निर्माण 10 केवीए से 320 केविए तक झारखंड राज्य के रांची में शारदा डीजल के प्लांट में किया जा रहा है। यह इंजनों को चेन्नई में महिंद्रा रिसर्च वैली में अनुसंधान एवं विकास केंद्र में डिजाइन किया गया है और पुणे और नागपुर में इसके संयंत्र में निर्मित किया गया है। 
सीपीसीबी आईभी+ (10 केवीए-320 केविए) की यह नई रेंज में महिंद्रा पावरोल रोल का नवीनतम संयोजन है जो पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय द्वारा घोषित नवीनतम उत्सर्जन मापदंडों के अनुरूप है। यह जेनसेट से तकनीकी रूप से उन्नत सीआरडीआई इंजन से सुसज्जित है। यह भविष्य के लिए तैयार तकनीक कम परिचालन लागत पर काम उत्सर्जन और उच्च प्रदर्शन प्रदान करने के लिए तैयार है। महिंद्रा पावरोल डीजी सेट भारत में सबसे व्यापक सेवा नेटवर्क द्वारा समर्थित है। ग्राहकों को सहायता प्रदान करने के लिए नेटवर्क बहुत ही अच्छी तरह से कम कर रही है। 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST