-->

मेरी ब्लॉग सूची

शाहनवाज-सहनी ने दाखिल किया विधान परिषद का नामांकन, मुख्यमंत्री नीतीश भी हुए शामिल

शाहनवाज-सहनी ने दाखिल किया विधान परिषद का नामांकन, मुख्यमंत्री नीतीश भी हुए शामिल


PATNA:
बिहार विधान परिषद की खाली पड़ी दो सीटो पर नामांकन के अंतिम दिन भाजपा की तरफ से पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन और नीतीश कैबिनेट के सदस्य और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रमंडलीय आयुक्त के कार्यालय में नामांकन किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 संजय जायसवाल , उर्जा मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे , पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव, विनोद नारायण झा , विधायक संजय सरवागी समेत अनेक एन डी ए के नेता मौजूद रहे.जबकि हम प्रमुख जीतन राम मांझी डाक्टरी सलाह के कारण नहीं पहुंच पाये.

 इस अवसर पर बीजेपी उम्मीदवार शाहनवाज हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत एनडीए के सभी नेताओं को धन्यवाद दिया. शाहनवाज ने नीतीश को अपना बड़ा भाई बतलाते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेयी के मंत्रिमंडल में हमने उनके सानिध्य में काम किया. जब नीतीश बिहार के मुख्यमंत्री बने तो हमने उस विभाग की जिम्मेवारी संभाली. बिहार में भी नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधान परिषद सदस्य के रूप में काम करेंगे. नीतीश मंत्रिमंडल मे शामिल होने के सवाल पर शाहनवाज ने कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेवारी दी है उसका निर्वहन करूंगा.

इस अवसर पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने किसी भी तरह की नाराजगी से साफ इंकार करते हुए दावा किया कि बिहार में नीतीश के नेतृत्व में एन डी ए सरकार पांच वर्षो तक काम करेगी.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी समेत सभी नेताओं ने शाहनावज हुसैन और मुकेश सहनी को बधाई. हालांकि बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार और शाहनवाज हुसैन को उसमें जगह दिये जाने के सवाल को नीतीश टाल गये और कुछ भी बोलने से परहेज किया. लेकिन नामांकन के वक्त एनडीए नेताओं की मौजूदगी ने यह साफ संदेश देने की कोशिश की है कि एनडीए में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है

0 Response to "शाहनवाज-सहनी ने दाखिल किया विधान परिषद का नामांकन, मुख्यमंत्री नीतीश भी हुए शामिल"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST