ट्यूशन टीचर ने 16 साल की लड़की से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

डेस्क: हरियाणा के हिसार में 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने ट्यूटर के अलावा अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर लड़की का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. 

लड़की गांव के ही एक युवक से ट्यूशन पढ़ती थी. 27 अक्टूबर 2019 की शाम एक युवक ने गलत नीयत से लड़की को रास्ते में रोका और छेड़छाड़ करके उसे अपशब्द बोले. किसी तरह उसने हाथ छुड़वाया और अपने घर चली गई. 28 अक्टूबर को टीचर के घर के आंगन में उसके छोटे भाई ने लड़की के साथ गलत हरकत की थी. अगले ही दिन इसकी जानकारी ट्यूशन सेंटर पर टीचर को गई दी और उसने भरोसा दिलाया कि मैं दोनों को समझा दूंगा. कोई तुम्हारे साथ गलत हरकत नहीं करेगा. लेकिन घर पर यह बात किसी को नहीं बताना. 

लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि वह पढ़ाई नहीं छोड़ना चाहती थी. इसलिए उसने अपने घर वालों को कुछ नहीं बताया. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि 30 अक्टूबर को ट्यूटर की नीयत खराब हो गई और ट्यूशन पढ़ाने के बाद उसने दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. इसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया. 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि ट्यूटर ने उसे वीडियो दिखाकर कहा कि वो इसे मोबाइल से डिलीट कर देगा. लेकिन तुम्हें रुपये देने होंगे और वह लगातार उससे ब्लैक मेल करने लगा. लड़की ने बताया कि 31 जुलाई 2020 तक उसे 50 हजार रुपये दे चुकी हूं.  इसके बावजूद भी उसने वीडियो डिलीट नहीं किया.  6 सितंबर को टयूटर ने फिर से उसे धमकी दी. वह घर की अटैची से रुपये निकाल रही थी, तभी मां ने अचानक देख लिया और फिर उसने पूरी बात मां को बताई. 

महिला थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि एक टयूटर ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है. इस मामले में टयूटर और अन्य दो के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करके छानबीन शुरू की गई है. पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया कि ट्यूटर ने दुष्कर्म किया और दो अन्यों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. इनमें सुशील, राकेश और अंकित तीनों आरोपी हैं.

Post a Comment

0 Comments