-->

मेरी ब्लॉग सूची

भांजे ने मामी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो चचेरे मामा ने मासूम को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

भांजे ने मामी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो चचेरे मामा ने मासूम को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार


GODDA:
 जिले के मेहरमा प्रखंड के खट्टी गांव में मासूम भांजे ने मामी को आपत्तिजनक स्थिति देखा तो चचेरे मामा और मामी ने मौत के घाट उतार दिया. और उसे कुआं में फेंक दिया.

बताया जा रहा है कि महिला की पति बहार में मजदूरी करता है. घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है. और दोनों ने कहा हम दोनों एक घर में एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में मेरा भांजा ने देखा था. इसलिए किसी को नहीं कहने की जानकारी ना हो इसलिए इस मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है. और कहा मासूम को मौत के घाट उतारने के बाद दोनों ने मिलकर एक कुएं में फेंक दिया 12 साल के मासूम बच्चा अपना नानी घर खट्टी गांव में रहकर पढ़ाई करता था.

इधर बलबड्डा थाना प्रभारी की सूझबूझ से दोनों हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मासूम बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची महागामा एसडीपीओ कामेश्वर सिंह हत्या के आरोपी चचेरे देवर और भाभी के साथ काफी देर तक पूछताछ की एसडीपीओ कामेश्वर सिंह ने कहा बलबड्डा थाना क्षेत्र के खट्टी गांव कि घटना है. जहां कुएं से 10 साल का एक लड़के का शव बरामद हुआ है. हत्या करने वाले हत्यारिन और हत्यारा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कहा दोनों के बीच अवैध संबंध था कहा इस चीज को देख लिया था 10 साल का बच्चा इसलिए बच्चे का हत्या कर दिया है. वहीं दोनों आरोपी ने अपना जुर्म को कबूल किया और कहा हम दोनों ने मिलकर बच्चे गला दबाकर उसे कुआं में फेंक दिए हैं

0 Response to "भांजे ने मामी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो चचेरे मामा ने मासूम को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार"

टिप्पणी पोस्ट करें