17 दिसंबर को पटना के बापू सभागार में ब्राह्मण समाज की होगी भारी जुटान

पटना।  मुख्यालय के होटल गार्गी में शनिवार को राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के बैनर तले एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जिसमें  17 दिसंबर को पटना के बापू सभागार में आयोजित ब्राह्मण स्वाभिमान सम्मेलन को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ई. आशुतोष कुमार झा ने मीडिया को संबोधित किया.उन्होने जानकारी देते हुए कहा की ब्राह्मण समाज का पूर्वज से ही राष्ट्र निर्माण में कई दिशा में इतिहास रहा हैं.


इसमें चाण्क्य के साथ-साथ कई पूर्वजो ने राष्ट्र निर्माण में राष्ट्र की एकता अखण्डता स्वाधिनता,आजादी के समय स्वतंत्रता संग्राम में अपना बढ़-चढ़कर बलिदान दिया। मगर ब्राह्मण समाज के लोग आजादी के बाद भी अपने अधिकार हक-हकूक हर सरकारी योजनाओ के लाभ से आज भी वंचित हैं जो बिल्कुल स्वाभिमान के इतर हैं.

धरात्तल पर ब्राह्मणों की दशा-दिशा को आज भी बद से बदत्तर हैं यही नही ब्राह्मण समाज के हर तबके के लोगो को एकत्रित करने के लिए अपनी कई मांगो को लेकर राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के बैनर तले वेद्य विद्यालय,शिक्षा,स्वास्थ्य,बदहाल व्यवस्था को लेकर ब्राह्मण समाज के द्वारा यह आयोजन किया जा रहा हैं.

जिसमें पूरे बिहार के सभी जिलों से लगभग दस हजार से अधिक लोगो के पहुंचने की उन्होनें संभावना जताई हैं.प्रेसवार्ता के दौरान पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक सह राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के संरक्षक श्री संजीव मिश्रा ने भी मीडिया से अपनी बातों को साझा करते हुए ब्राह्मण समाज के सभी लोगो को रविवार को सुबह 10 बजे  पटना के बापू सभागार में आयोजित ब्राह्मण स्वाभिमान सम्मेलन में हिस्सा लेने की सबों से उन्होने अपील की हैं.

इस मौके पर उत्तर बिहार कार्यकारी अध्यक्ष ललित झा,दक्षिण बिहार कार्यकारी अध्यक्ष मनिष मिश्रा, युवा प्रदेश अध्यक्ष श्री सोना झा,अभिनंदन पांडे,प्रशांत मिश्रा,चंदन समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थें।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST