मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुणाल सिंह के दो शागिर्द चढ़े पुलिस के हत्थे

मोतिहारी। शातिर बदमाश कुणाल सिंह का शागिर्द शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को कल्याणपुर के बखरी बरवा गांव से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों में विवेक सिंह पकड़ी महुआवा और पुष्कर सिंह कुड़िया दोनों थाना पीपराकोठी शामिल हैं। पुलिस ने उनके पास से लोडेड पिस्तौल, चाकू, बाइक और पांच मोबाइल जब्त किया है। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी को एक बड़ी सफलता मान रही है।
छापेमारी टीम को चकिया डीएसपी शैलेंद्र कुमार कर रहे थे। जबकि टीम में इंस्पेक्टर सह चकिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, पीपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार, कल्याणपुर थानाध्यक्ष रवि रंजन व पुलिस बल शामिल थे। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा ने इस गिरफ्तारी को लेकर पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश जेल में बंद बदमाश कुणाल के शागिर्द है। दोनों बीते 18 जून को बंगरी रेलवे गुमटी के समीप सीएसपी संचालक कर्मी सुनिल की हत्या व लूट में शामिल थे। जबकि 20 जून को दिन दहाड़े आदापुर बाजार में कपड़ा व्यवसायी के दुकान पर धावा बोल पिस्तौल के नोक पर छह लाख रुपये लूट लिया था।
इस घटना में पुलिस द्वारा खदेड़ने के क्रम में बदमाशों ने गोलीबारी की जिसमें चौकीदार जख्मी हो गया था। जबकि 3 जून को चकिया थाना क्षेत्र के बांसघाट के समीप स्वर्ण व्यवसायी की बाइक लूट को अंजाम दिया था। जबकि इसके पूर्व 25 मई को चकिया के बांसघाट पर व्यवसायी से 2.17 लाख रुपये लूट ली थी। बताया कि इस पूरे घटना की साजिश केंद्रीय कारा मे रची गई थी। जेल में कुछ बदमाशों को चिन्हित किया गया है। जल्द ही उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ किया जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST