-->

मेरी ब्लॉग सूची

मारवाड़ी युवा मंच भागलपुर शाखा के नेतृत्व में वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आयोजन ...

मारवाड़ी युवा मंच भागलपुर शाखा के नेतृत्व में वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आयोजन ...


अमरजीत सिंह 


 भागलपुर : मारवाड़ी युवा मंच भागलपुर शाखा एवं मारवाड़ी युवा मंच उदय शाखा के संयुक्त तत्वाधान में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन सुबह 10:00 बजे से शाम 05:00 बजे तक  खाटू श्याम मंदिर मंदरोजा चौक में किया गया। शिविर का विधिवत उद्घाटन मंच के अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री जगदीश चंद्र मिश्र पप्पू, मारवाड़ी युवा मंच शाखा अध्यक्ष रवि सर्राफ, सचिव रचित बजाज, कोषाध्यक्ष आयुष केजरीवाल, संयोजक अभिषेक जैन, सह संयोजक राहुल अग्रवाल, उदय शाखा अध्यक्ष शैलेश मिश्र, सचिव अर्पित जालान, कोषाध्यक्ष अर्पित जालान,संयोजक मनीष जैन ने संयुक्त रूप टीकाकरण का कार्यक्रम का विधिवत शुरुआत किया।आज के शिविर में मंच के सभी सदस्यों का विशेष रूप से भरपूर सहयोग रहा ।
संयोजक अभिषेक जैन ने बताया कि आज का कोरोना वैक्सीन कैम्प में संख्या में ज्यादातर 2nd डोज़ लेने वाले लोगों को वैक्सीन दिया गया। और 400 व्यक्तियों का आज खाटू श्याम मंदिर में वैक्सीनेशन हुआ। अभिषेक जैन ने सभी लोगों से कहा कि वैक्सीन लेने से डरे नहीं बल्कि  वैक्सीन आपको और आपके परिवार को सुरक्षित रखने में बहुत कारगर सिद्ध होगा ।
अध्यक्ष  रवि सर्राफ ने आए हुए सभी सदस्यों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित किया ।सचिव रचित बजाज  ने कहा कि सरकार द्वारा वैक्सीनेशन जो दिया जा रहा है बिहार में बहुत अच्छा है। और हमें वैक्सीन लेकर भारत सरकार के सपनों को साकार करना चाहिए। उदय शाखा अध्यक्ष शैलेश मिश्रा ने कहा कि युवाओं का जोश वैक्सीनेशन के लिए देखकर मैं खुद भी आश्चर्यचकित हूं। यहां पर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए भीड़ को देखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। उदय शाखा सचिव अर्पित जालान ने कहा कि आज कोविडशेल्ड और  वैक्सीन दोनों का वैक्सीनेशन लोगों का बहुत अच्छी तरीके से हुआ। सह संयोजक राहुल अग्रवाल ने कहा कि आज हमारे कैंप में कोविशेल्ड और कोवाक्सिन दोनों ही डोज़ लोगों को दिया गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से अनुप्रिया और अर्पणा कुमारी अर्पण और वी केयर की टीम से दीपा और पूजा कुमारी का विशेष सहयोग रहा आज के कोरोना वैक्सीननेशन शिविर में।स्वास्थ्य टीम द्वारा बहुत ही अच्छे तरीके से लोगों को वैक्सीनेट कराया गया। आज के कार्यक्रम में रवि सर्राफ, रचित बजाज,आयुष केजरीवाल, संयोजक अभिषेक जैन, राहुल अग्रवाल, अंकित भिवानी वाला, अंकित चूड़ीवाला, शैलेश मिश्र, अर्पित जलान,मनीष जैन ,अभिषेक अग्रवाल,प्रतीक जैन, विनय डोकानिया और प्रशांत टेकरीवाल का विशेष योगदान रहा।

0 Response to "मारवाड़ी युवा मंच भागलपुर शाखा के नेतृत्व में वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आयोजन ..."

एक टिप्पणी भेजें