आदापुर में संदीप ने चौकीदार को गालियां दी, एसएसबी जवान से की बत्तमीजी, फिर भी बच गया

रिपोर्ट - दिव्यांशु रमण 

मोतिहारी(प्रकाश राज)। बंजरिया के वर्तमान थानाध्यक्ष संदीप कुमार पर एक नही बल्कि कई गंभीर आरोप पूर्व में लग चुके है, पुलिस मुख्यालय बिहार से लेकर जिला पुलिस मुख्यालय तक संदीप के खिलाफ कई बार शिकायत पहुंचा लेकिन कार्यवाई अबतक नही हुई है। आदापुर में थानाध्यक्ष रहते संदीप कुमार पर कई गंभीर आरोप लगे। 18 नवंबर 2022 को बिहार पुलिस मुख्यालय को रमेश सिंह नाम के व्यक्ति ने शिकायत किया था की थाना में प्राइवेट आदमी से कार्य थानेदार के द्वारा कराया जाता है।

मुख्यालय ने इसकी जांच सहायक पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश को दी, चंद्र प्रकाश ने जांच के दौरान मामले को सत्य पाया और पुलिस अधीक्षक मोतिहारी को 18 दिसंबर 2021 को जांच रिपोर्ट दिया। स्पष्ट रूप से जांच रिपोर्ट में लिखा गया की इंतखाब आलम नाम का व्यक्ति थाना में पुलिस सिरिस्ता का काम करते पाया गया है, जो गैर सरकारी है लेकिन इस मामले में भी संदीप कुमार के खिलाफ कोई कार्यवाई नही हुई। आदापुर के थानाध्यक्ष रहते संदीप ने एक चौकीदार को भी गालियां दी थी, जिसका ऑडियो सामने आया था। उस मामले में भी संदीप के खिलाफ एक्शन नही लिया गया। जिसका ऑडियो भी सामने आया था, संदीप चौकीदार को मां, बहन की गलियां दे रहा है।

एसएसबी के एक जवान के साथ भी बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिस वीडियो में संदीप कुमार एसएसबी के एक जवान पर भड़कते नजर आ रहे है। बता दें कि एसएसबी जवान एक तस्कर को किसी प्रकार के मादक प्रदार्थ के साथ पकड़ा था, वह उसे पुलिस को सुपुर्द करने गया था, लेकिन इसी दौरान थानेदार संदीप भड़क गया और फोर्स से थाना से बाहर निकलवा दिया। 

लॉकडाउन में किया था मासूम के सामने पिता की पिटाई, तब हुआ था सस्पेंड 

कोरोणा संक्रमण काल में भी संदीप कुमार पर गंभीर आरोप लगे, जिसके बाद उसे सस्पेंड किया गया था। संदीप कुमार का एक वीडियो 15 अप्रैल को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वायरल वीडियो में संदीप मासूम के सामने उसके पिता पर डंडा बरसा रहा था। वीडियो रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र का था, जहां बतौर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पोस्टेड थे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST