ये हैं बेगूसराय के 'तालिबानी', पहले गन पॉइंट पर किया नंगा... फिर थूक चटवाकर पीटा, वीडियो वायरल


बेगूसराय:
(हरेराम दास )  बिहार में आपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. अपराधियों का मनोबल इस हद तक बढ़ चुका है कि उन्हें न तो खाकी का खौफ है ना कानून का भय. अपराधी यहां पर पहले घटना को अंजाम देते हैं, फिर वीडियो को वायरल कर देते हैं.

कुछ इसी तरह का मामला बेगूसराय से सामने आया है. यहां पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अपराधी किस्म के कुछ युवक एक लड़के को गन पॉइंट नंगा कर मारते हैं, थूक चटवाते है और गाली देते हैं. इस दौरान एक युवक वीडियो बनाते रहता है.

इस दौरान लड़के को कभी बेल्ट से तो कभी लात से मारा जाता है. बार-बार धमकी दी जा रही है कि अगर किसी से इस घटना का जिक्र किया तो गोली मारकर हत्या कर देंगे. पीड़ित हाथ जोड़कर माफी मांगता है. छोड़ देने की गुहार लगाता है, इसके बावजूद वे लोग उसे मारते रहते हैं. 


जानकारी के अनुसार, क्रूरता की हदों को पार करने वाला यह वीडियो बेगूसराय के जीडी कॉलेज की है. इस बाबत पीड़ित युवक ने बताया कि उनकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से इनमें से कुछ युवकों से थी. जिनके द्वारा अपने भाई का एडमिशन कराने की बात कही गयी थी, जिसे वह इनकार कर दिया था.

पीड़ित युवक ने बताय कि इस दौरान न सिर्फ उसे जान से मारने की धमकी दी गई बल्कि किसी को बताने पर सजा भुगतनी को तैयार रहने को कहा गया. घटना से डरे सहमे युवक ने बताया कि इस घटना के बाद पूरा परिवार इतना सहम गया कि उसने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी.इसी सिलसिले में उसे लगातार धमकी दी जा रही थी. 13 सितंबर को उसे जीडी कॉलेज में बुलाया गया. बुलाने पर वह कॉलेज पहुंचा. उसके बाद ये लोग जीडी कॉलेज में ही एक स्थान पर ले गए और गन पॉइंट पर उसे बेरहमी से पीटा और उसे नंगा कर वीडियो बनाया. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उससे थूक भी चटवाया गया. 




Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST