-->

मेरी ब्लॉग सूची

भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ दाह-संस्कार कर लौट रहा परिवार, ट्रक-विक्टा की टक्कर में 6 की मौत

भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ दाह-संस्कार कर लौट रहा परिवार, ट्रक-विक्टा की टक्कर में 6 की मौत

LAKHISARAI:
बिहार के लखीसराय से इस समय एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में मुख्य सड़क पर भीषण टाटा विक्टा और ट्रक की टक्कर हुई है. गाड़ियों की इस टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गयी है. वहीं 4 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं.

जानकारी के अनुसार, शेखपुरा से सिकंदरा की ओर जा रही टाटा विक्टा में एक ही परिवार के लोग थे. इसी दौरान मंगलवार सुबह करीब 6 बजे एच पी गैस की एक ट्रक से विक्टा की भीषण टक्कर हो गयी. टक्कर के बाद विक्टा के परखच्चे उड़ गये. वहीं 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. हादसे के शिकार सभी व्यक्ति जमुई जिला के खैरा के रहने वाले बताये जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सड़क हादसे का शिकार बना परिवार अपने घर के एक सदस्य का दाह-संस्कार करके पटना से लौट रहा था. इसी बीच लखीसराय और जमुई के बॉर्डर हलसी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में मुखग्नि देकर लौट रहे कर्ता की भी मौत हो गयी.

सुबह 6 बजे हुए इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गयी वहीं जिन 4 जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, उनमें भी दो लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. हालांकि इसकी पुष्ट जानकारी आना बांकी है.

0 Response to "भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ दाह-संस्कार कर लौट रहा परिवार, ट्रक-विक्टा की टक्कर में 6 की मौत"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST