-->

मेरी ब्लॉग सूची

तेजस्वी-तेजप्रताप के बीच कोल्डवार पर ब्रेक : दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी देवी ने तेजप्रताप के साथ की पूजा

तेजस्वी-तेजप्रताप के बीच कोल्डवार पर ब्रेक : दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी देवी ने तेजप्रताप के साथ की पूजा


PATNA :
लालू के दोनों लाल तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच चल रहे कोल्डवार पर अब विराम लग गया है। लगता तो ऐसा ही क्योंकि आज बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आज वापस दिल्ली रवाना हो गयी और इससे पहले उन्होंने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ महानवमी का पूजन और हवन किया। दरअसल ये चर्चा थी कि दोनों भाईयों के बीच बढ़ती तल्खी को देखते हुए ही राबड़ी देवी पटना आयी थी।

राबड़ी आवास की तस्वीरें सामने आयी हैं जिसमें तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के साथ महानवमी की पूजा-अर्चना करते दिखे। इसके बाद राबड़ी देवी दिल्ली के लिए भी रवाना हो गयी। दिल्ली रवाना होने के पहले राबड़ी देवी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर भी बड़ी बात कह दी । उन्होंने कह दिया कि लालू प्रसाद यादव अभी पटना नहीं आएंगे उनका इलाज चल रहा है। वहीं राबड़ी देवी ने दावा किया है कि दोनों सीट पर राजद चुनाव जीतेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले राबड़ी देवी पटना पहुंचते ही सबसे पहले तेजप्रताप यादव से मिलने उऩके आवास पर पहुंची थी। लेकिन तेजप्रताप उनके पहुंचने के पहले हूी घऱ से निकल गये थे। वहीं तेजप्रताप यादव सोमवार को पैदल मार्च के दौरान राबड़ी देवी के आवास के सामने से ही निकले। लेकिन इस दौरान उन्होंने राबड़ी देवी से मुलाकात तक नहीं की। वे आपने समर्थकों के साथ अपने आवास से सीधे गांधी मैदान पहुंच गए थे।

0 Response to "तेजस्वी-तेजप्रताप के बीच कोल्डवार पर ब्रेक : दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी देवी ने तेजप्रताप के साथ की पूजा"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST