-->

मेरी ब्लॉग सूची

दुर्गा प्रतिमा देखकर घर लौट रहे 2 युवकों को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

दुर्गा प्रतिमा देखकर घर लौट रहे 2 युवकों को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती


सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी जिले में बाइक सवार अपराधियों दो युवकों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना बेला थाना क्षेत्र के बाया गांव स्थित बौद्धि स्थान मोड़ के समीप की है. मिली जानकारी के मुताबिक राम ईश्वर महतो और उपेंद्र महतो बुधवार शाम लगभग पौने आठ बजे नरगा गांव से दुर्गा प्रतिमा का दर्शन करने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे. इस दौरान पैक्स गोदाम के पास पहुंचने पर सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक दिया और गोली मारकर फरार हो गए. इस हमले में राम ईश्वर के पेट और उपेंद्र के हाथ में गोली लगी है.


दोनों लोगों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बाद में परिजनों ने दोनों घायलों को शहर के नंदीपत अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि राम ईश्वर गांव में ही जड़ी का कारखाना चलाता है और उपेंद्र उस कारखाने में कारीगर है.


घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, बीडीओ राजीव कुमार, सीओ प्रभात कुमार, सुरसंड सर्किल इंस्पेक्टर अरूण कुमार, थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन किया. बताया जा रहा राम ईश्वर पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य पद का संभावित प्रत्याशी है. सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने बताया विभिन्न बिंदुओं पर जांच की  जा रही है. पुलिस मामला कर जांच कर रही है.

0 Response to "दुर्गा प्रतिमा देखकर घर लौट रहे 2 युवकों को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST