-->

मेरी ब्लॉग सूची

BREKING NEWS : लालू यादव का पटना आना एक बार फिर टला, राबड़ी देवी बोलीं- फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे

BREKING NEWS : लालू यादव का पटना आना एक बार फिर टला, राबड़ी देवी बोलीं- फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे


पटना. बिहार की सियासत से बड़ी खबर आ रही है कि लालू प्रसाद यादव के पटना आने का कार्यक्रम फिलहाल टल गया है. पूर्व मुख्यमंत्री व लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने पटना से दिल्ली रवाना होते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बात करते हुे कहा कि लालू जी का दिल्ली में इलाज चल रहा है और वह फिलहाल बिहार नहीं आएंगे. हालांकि राबड़ी देवी ने बिहार विधानसभा के लिए हो रहे दो सीटों के उपचुनाव चुनाव में आरजेडी की जीत का दावा किया है

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. राबड़ी देवी कुछ दिनों पहले ही दिल्ली से पटना पहुंचीं थीं. यह माना जा रहा था कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच जिस तरह का द्वंद्व चल रहा था और तेजप्रताप उपचुनाव में अपने ओर से निर्दलीय प्रत्याशी तक उतार रहे थे. दिल्ली से पटना पहुची राबड़ी देवी ने तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच चल रहे द्वंद्व को सुलझाने की कोशिश भी की थी.


इसी क्रम में राबड़ी देवी की तेज प्रताप से मुलाकात भी हुई थी जिसके बाद मामला कुछ शांत होता दिखा था. दरअसल तेजप्रताप उपचुनाव में स्टार प्रचारक में राबड़ी देवी और मीसा भारती को नहीं रखने में काफी गुस्से में थे और सोशल मीडिया में इसकी जानकारी भी दी थी. इसके बाद सारा मामला शुरू हुआ था. मामले को देखते हुए ही राबड़ी देवी आनन फानन में दिल्ली से पटना पहुंची थीं.


गौरतलब है कि लालू यादव का करीब तीन साल बाद आगामी 20 अक्टूबर को पटना आने का कार्यक्रम तय किया गया था.  इस बीच यह भी खबर सामने आई थी कि वह 25 और 26 अक्टूबर को तारापुर व कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिए दोनों ही क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करने जा सकते हैं. वहीं, तीन साल बाद पटना आने वाले लालू यादव के आगमन को यादगार बनाने की भी तैयारी की जा रही थी.


बता दें कि चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को बीते चार महीने पहले ही जमानत मिली है. वे फिलहाल अस्वस्थ हैं और वर्तमान में वे दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर रह रहे हैं. बता दें कि इससे पहले वे तीन साल पूर्व अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में पेरोल पर कुछ दिनों के लिए पटना आए थे. इसके बाद से राजद कार्यकर्ताओं को लालू यादव के पटना लौटने का इंतजार है.

0 Response to "BREKING NEWS : लालू यादव का पटना आना एक बार फिर टला, राबड़ी देवी बोलीं- फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST