बिहार में हादसों की सुबह! सड़क दुर्घटना में गोपालगंज में 2 और कटिहार में 3 लोगों की मौके पर ही मौत


गोपालगंज/कटिहारः बिहार में मंगलवार की सुबह दो जिलों में हुए हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई. गोपालगंज में मंगलवार की सुबह कार व बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. यह हादसा सिधवलिया थाने के रामपुर गांव के समीप एनएच-27 पर हुआ. बाइक सवार मृतकों में बीडीसी प्रत्याशी के पिता भी शामिल हैं. पुलिस ने इस हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक को जब्त कर लिया है. वहीं कटिहार में ऑल्टो सवार तीन लोगों की मौत हो गई है.

गोपालगंज में हुए हादसे में कार सवार महिला प्रोफेसर और ड्राइवर को हिरासत में लिए जाने की बात कही जा रही है. मृतकों की पहचान सिधवलिया थाने के रामपुर बड़ा गांव निवासी बीडीसी रहे सुमन सिंह के पिता 60 वर्षीय प्रभुनाथ सिंह और अलखदेव मिश्रा के पुत्र रंजीत मिश्रा के रूप में की गई है. प्रभुनाथ सिंह के पुत्र सुमन सिंह बीडीसी के प्रत्याशी हैं. हादसे की सूचना मिलने पर सिधवलिया के अंचल पदाधिकारी, थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर से महिला प्रोफेसर सिवान के किसी कॉलेज में जा रही थी. एनएच-27 पर रामपुर गांव के समीप वाहन की रफ्तार तेज होने की वजह से बाइक में टक्कर हो गई. इस हादसे के बाद मौके पर ही बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद काफी संख्या में आसपास के लोग वहां पहुंच गए. इस दौरान थोड़ी देर के लिए सड़क पर हंगामा हो गया.

वहीं, सिधवलिया थाने की पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए दोनों लोगों से पूछताछ की जा रही है. मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. हाईवे पर कुछ देर के लिए वाहनों का परिचालन बाधित था जिसे चालू करा दिया गया है. मामले में मृतकों के परिजनों से लिखित आवेदन मांगी गई है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खड़े कार से हुई ऑल्टो की टक्कर

वहीं दूसरी घटना कटिहार की है जहां मंगलवार की सुबह गिट्टी लदे खड़े ट्रक से अनियंत्रित कार टकरा गई. हादसे में कार के उड़े परखच्चे उड़ गए. ऑल्टो कार में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है. मरने वाले तीनों शख्स अलग-अलग परिवार के है. कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाईवे पर पेट्रोल पंप के समीप यह हादसा हुआ है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST