-->

मेरी ब्लॉग सूची

जेल से आने के बाद आज पप्पू यादव पहुंचेंगे हाजीपुर, नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी!

जेल से आने के बाद आज पप्पू यादव पहुंचेंगे हाजीपुर, नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी!


DESK: 32 साल पुराने अपहरण के केस में जन अधिकारी पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को सोमवार को मधेपुरा विशेष न्यायालय ने रिहा कर दिया. मंगलवार को पप्पू यादव बिहार के हाजीपुर आएंगे. वैशाली में हुए कुछ दिनों पहले एक छात्रा की हत्या के बाद बवाल मचा था. छात्रा के परिजनों से राजनीतिक दल के नेताओं का मिलना जारी था. अब पप्पू यादव भी मंगलवार की सुबह करीब दस बजे छात्रा के परिजनों से मुलाकात करेंगे. एक बार फिर पप्पू यादव अपने पुराने रंग में दिखने वाले हैं. इस मामले में और बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर वे सरकार पर फिर हमला बोल सकते हैं. 

दरअसल, इसी साल 14 सितंबर की सुबह महनार के करनौती गांव से एक नाबालिग छात्रा अपने पिता के कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी लेकिन वह रास्ते से ही गायब हो गई. 15 सितंबर की शाम उसका शव अर्धनग्न अवस्था में गांव के ही सुनसान इलाके से मिला. छात्रा के गायब और हत्या के बाद लोगों में भारी आक्रोश था. वैशाली और समस्तीपुर जिले में आक्रोश और कैंडल मार्च निकालकर लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की थी.

घटना के एक सप्ताह के अंदर इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया था. इस मामले में एक महिला समेत पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. छात्रा का स्कूल बैग और साइकिल भी वारदात वाली जगह से कुछ दूर पर मिल गया था. छात्रा के पिता ने यह आशंका जताई थी कि लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया था, लेकिन पुलिस जांच और मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की बात सामने नहीं आई थी. 

अब इस मामले में पप्पू यादव सरकार फिर निशाना साधने वाले हैं. जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव पिंटू यादव ने बताया कि सरकार के साजिश के तहत हमारे नेता पप्पू यादव को जेल में बंद कर रखा गया था, लेकिन सबूत नहीं मिला और कोर्ट ने पप्पू यादव को बरी कर दिया. हमारे नेता जनता के बीच रहेंगे. यह पूरा प्रदेश जानता है कि पप्पू यादव हमेशा गरीब, वंचित और शोषित के उत्पीड़न में हमेशा खड़े रहने वाले हैं. इसी बीच जेल से छूटने के बाद वो करनौती में हुई छात्रा की हत्या मामले में उसके परिजनों से मुलाकात करेंगे. 



0 Response to "जेल से आने के बाद आज पप्पू यादव पहुंचेंगे हाजीपुर, नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी!"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST