दो मासूमों की जहर देकर हत्या करने के बाद छत से कूदी महिला, हालत नाजुक


पटना. राजधानी पटना से दिल को दहला देने वाली एक खबर सामने आई है जहां एक महिला ने अपने दो बच्चों की जहर देकर हत्या करने के बाद आत्महत्या (Suicide) की कोशिश की है. मासूम बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या करने की कोशिश वाली ये घटना जिले के दानापुर और पटना के बीच के इलाके फुलवारीशरीफ की है.


फुलवारीशरीफ के कुरकुरी में महिला ने पहले तो अपने दो बच्चों की जहर देकर हत्या कर दी इसके बाद खुद भी जहर खाया और छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. यह घटना पारिवारिक कलह की वजह से बतायी जाती है. इस घटना में जहां दो बच्चों की मौत हो चुकी है वहीं महिला घायल है और उसकी भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. उसका इलाज पटना एम्स में किया जा रहा है. महिला का नाम बबली देवी और बच्चों के नाम क्रमश: शिवम और छोटे बताये जाते हैं.


घटना की जानकारी के बाद गांव में लोगों की भीड़ लग गई है. बताया जा रहा है कि घर में हमेशा कलह हो रहा था, यही वजह है कि बीती रात परिवार में किसी बात को लेकर मामला बढ़ गह और कुरकुरी के शैलेश कुमार की पत्नी बबली के अपने बच्चों को लेकर कमरे में बंद हो गई. इसके बाद उसने पहले से लाकर रखा जहर अपने दो मासूमों को खिलाया और खुद भी खा लिया. जब बच्चों की मौत का अहसास हुआ तो महिला ने छत पर जाकर छलांग लगा दी.


इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर किया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों को शव निकालकर घर से पटना एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बताया जाता है कि महिला की हालत भी चिंताजनक है. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफीकुल रहमान ने बताया कि फुलवारी शरीफ में मां ने दो बच्चों की जहर देकर हत्या की है और उसके बाद खुद खाकर छत से छलांग लगाई है. फिलहाल महिला की हालत चिंताजनक और उनकी मौत हो गई है पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST