-->

मेरी ब्लॉग सूची

JDU के पूर्व MLA की पार्टी नेताओं को सलाह, संगठन को करिए मजबूत, कभी भी टूट सकता है गठबंधन

JDU के पूर्व MLA की पार्टी नेताओं को सलाह, संगठन को करिए मजबूत, कभी भी टूट सकता है गठबंधन


सिवान: क्या बिहार में बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन टूटने वाला है? ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि पूर्व जेडीयू विधायक ने खुद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भरे मंच से ये अपील की है, कि संगठन को समय रहते मजबूत कर लीजिए. गठबंधन का कोई भरोसा नहीं है कब तक रहेगा, कब टूटेगा. उन्होंने जब ये बयान दिया उस वक़्त मंच पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे. पूर्व जेडीयू विधायक का बयान सुनकर सभी सकते में आ गए.



बता दें कि जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा मंगलवार को अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सिवान पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसी दौरान जेडीयू के चर्चित पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह मंच पर आए और कार्यक्रम में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने भोजपुरी में कहा कि पार्टी को मजबूत करना है. गठबंधन कब टूट जाएगा, इसका भरोसा नहीं है.



उन्होंने कहा कि मैं साफ बातें करता हूँ . ऐसे में सभी लोग दिल से नीतीश कुमार के लिए काम करें. मेहनत करके संगठन को मजबूत करें. नीतीश जी के हाथों को मजबूत करना है. जोड़ी पर विश्वास नहीं रखना है. हल में दो बैलों की जरूरत होती है, लेकिन ट्रैक्टर अकेला इंसान चलाता है. हमें नीतीश जी को ट्रैक्टर बनाना है.



0 Response to "JDU के पूर्व MLA की पार्टी नेताओं को सलाह, संगठन को करिए मजबूत, कभी भी टूट सकता है गठबंधन"

एक टिप्पणी भेजें