-->

मेरी ब्लॉग सूची

बैंक में दिनदहाड़े डकैती, बैंककर्मियों को बंधक बनाकर लूट लिए सारे पैसे

बैंक में दिनदहाड़े डकैती, बैंककर्मियों को बंधक बनाकर लूट लिए सारे पैसे


मुंगेर। 
मुंगेर में दिनदहाड़े अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। अपराधियों ने दिन में की एक बैंक में कर्मियों को बंधक बनाकर साढ़ पांच लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान कई कर्मियों की पिटाई भी हुई। आठ की संख्‍या में अपराधी हथियार के साथ बैंक में घुसे थे।

जाकनारी के अनुसार, बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की देर संध्या असरगंज थाना क्षेत्र के मासूमगंज स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक गार्ड, मैनेजर सहित अन्य कर्मियों को बंधक बना कर 5.54 लाख रुपये लूट लिए। इधर, बैंक लूट की घटना की सूचना मिलते ही एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो के निर्देश पर पूरे जिला की सीमा को सील कर दिया गया। एक साथ सभी थानाध्यक्ष को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए। पुलिस ने बैंक लूट में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी के पास से चार देसी कट्टा, छह कारतूस और बैंक से लूटा गया 4.36 लाख रुपये बरामद किया गया। एसपी मानवजीत सिंह ढिल्ला ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि दो अपराधी बच कर निकलने में सफल रहे हैं। जिसकी पहचान कर ली गई है।

गिरफ्तार आरोपितों में हवेली खडग़पुर थाना क्षेत्र के मुढेरी गांव निवासी जालो सिंह का पुत्र छोटू कुमार, मुढ़ेरी गांव निवासी हरोली सिंह का पुत्र सूरज कुमार और भागलपुर जिला के मसूदनपुर निवासी अनिवक राज शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार पांच अपराधी हथियार से लैश होकर बैंक पहुंचे। इसके बाद सभी बैंक कर्मी को बंधक बनाने के बाद मैनेजर से हथियार के बल पर लॉकर खुलवाया और  5.54 लाख रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशिक्षु डीएसपी कमलकिशोर कौशल , तारापुर इंस्पेकटर पूनम कुमारी , सुल्तानगंज प्रशिक्षु डीएसपी गौरव कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। बैंक शाखा प्रबंधक अमृतांशु कुमार ने बताया कि अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम के साथ ही छह मोबाइल भी छिन लिए।

0 Response to "बैंक में दिनदहाड़े डकैती, बैंककर्मियों को बंधक बनाकर लूट लिए सारे पैसे"

एक टिप्पणी भेजें