-->

मेरी ब्लॉग सूची

इंजीनियरिंग कॉलेज में जूनियर और सीनियर छात्रों के बीच जमकर बवाल, हॉस्टल में तोड़फोड़

इंजीनियरिंग कॉलेज में जूनियर और सीनियर छात्रों के बीच जमकर बवाल, हॉस्टल में तोड़फोड़


बिहार के छपरा स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में जूनियर और सीनियर इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के बीच जमकर हॉस्टल में बवाल हुआ। हॉस्टल में उग्र छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ भी की। स्थिति बिगड़ते देख किसी छात्र ने इसकी तत्काल सूचना  मुफस्सिल थाने को दी लेकिन वहां जब मुफस्सिल थाना अध्यक्ष दयानंद सिंह पहुंचे तो स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गयी थी। उन्होंने इसकी सूचना एसपी संतोष कुमार को दी उसके बाद टाउन थाना भगवान बाजार थाना गरखा थाना तथा पुलिस लाइन से सैकड़ों जवानों को इंजीनियरिंग कॉलेज भेजा गया तब जाकर स्थिति सामान्य हो पायी। 

घटना के दौरान छात्र इतने उग्र थे कि इंजीनियरिंग कॉलेज प्रशासन की भी बात को वह नहीं सुन रहे थे। मालूम हो कि इंजीनियरिंग कॉलेज के वर्ष 2018 के छात्र और 19 के छात्र में विवाद हुआ था। हालांकि कुछ लोग दबे जुबान से भी कह रहे हैं कि लड़की के मामले को लेकर कहां पहले कहासुनी हुई फिर रात 2:00 बजे 18 बैच के इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने 19 बैच के छात्रों के हॉस्टल में घुसकर जमकर पहले तोड़फोड़ की पत्थरबाजी शुरू कर दी।

हालांकि की इस घटना में कुछ छात्रों के मामूली रूप से घायल होने की भी सूचना है। वहीं अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष से थाने में एफआईआर के लिए आवेदन नहीं दिया गया है। आपको बता दें कि आज इंजीनियरिंग कॉलेज में परीक्षा भी होनी है। उधर इस घटना के बाद वहां पुलिस चौकसी भी बढ़ा दी गई है और लगातार वरीय पुलिस पदाधिकारी इस इस घटना पर  नज़र रख रहे हैं।

0 Response to "इंजीनियरिंग कॉलेज में जूनियर और सीनियर छात्रों के बीच जमकर बवाल, हॉस्टल में तोड़फोड़"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST