-->

मेरी ब्लॉग सूची

शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक ने चार पुलिसकर्मियों को दांत काट किया जख्मी

शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक ने चार पुलिसकर्मियों को दांत काट किया जख्मी


मुज़फ़्फ़रपुर:
 बिहार में शराबबंदी के बीच मुजफ्फरपुर में शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक ने चार पुलिसकर्मियों को दांत काटकर जख्मी कर दिया। इनमें ओपी प्रभारी भी शामिल हैं। घटना सिकंदरपुर ओपी के बालूघाट में गुरुवार की रात की है। मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए युवक को दबोच लिया। थाने पर ब्रेथ एनाइलाजर से जांच कराई गई। इसमें शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। 

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने अपने बयान पर नगर थाने में अहियापुर के नाजिरपुर निवासी रतन कुमार को आरोपित किया है। एक्साइज एक्ट में नगर थानेदार ओमप्रकाश ने एफआईआर दर्ज की है। पूछताछ के बाद रतन कुमार को शुक्रवार को विशेष उत्पाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया जाता है कि गिरफ्तारी के बाद थाने पर भी आरोपित ने हंगामा किया था।

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित हंगामा करने के साथ राहगीरों को गाली दे रहा था। इसकी सूचना पर वह टीम के साथ पहुंचे। उसे पकड़ लिया, लेकिन आरोपित ने पुलिसकर्मियों के हाथ व बांह में दांत काट लिया। हालांकि, अत्यधिक शराब पीने की वजह से वह भाग नहीं सका। ओपी प्रभारी ने बताया कि आरोपित के दांत काटने से वह और तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इसके बाद नगर थाने की पुलिस पहुंची और आरोपित को कब्जे में लिया। 

0 Response to "शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक ने चार पुलिसकर्मियों को दांत काट किया जख्मी"

टिप्पणी पोस्ट करें