-->

मेरी ब्लॉग सूची

परीक्षा हॉल में अचानक छात्रा की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

परीक्षा हॉल में अचानक छात्रा की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती


सुपौल: बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा सोमवार से शुरू हो गई है. बिहार के सुपौल जिले में भी इंटरमीडिएट के परीक्षार्थियों के लिए कई परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं. इसी क्रम में जिले के त्रिवेणीगंज स्थित अनुपलाल यादव महाविद्यालय में बने परीक्षा केन्द्र में परीक्षा की प्रथम पाली के दौरान एक छात्रा की तबीयत अचानक बिगड़ गई. ऐसे में केंद्राधीक्षक ने तुरंत डॉक्टरों को सूचना दी.

सूचना पाकर डॉक्टरों की टीम तुरंत परीक्षा केन्द्र पहुंची और छात्रा का प्राथमिक उपचार किया. इसके बाद भी जब छात्रा की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुई तो, आननफानन उसे त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ईलाज के बाद फिलहाल छात्रा की तबीयत में सुधार है.

छात्रा का ईलाज कर रहे डॉक्टर राजीव रंजन ने बताया कि छात्रा की सांस बहुत ज्यादा तेज चल रही थी और वह कंपकपा रही थी. प्राथमिक उपचार के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं होने पर उसे अस्पताल लाया गया, जहां ईलाज के बाद छात्रा की स्थिति में थोड़ा सुधार दिख रहा है.

बता दें कि छात्रा शिवानी कुमारी साइंस की छात्रा है, जो आज शुरू हुए इंटर की परीक्षा के प्रथम पाली में अनुपलाल यादव महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर फिजिक्स की परीक्षा दे रही थी. लेकिन परीक्षा के दौरान ही उसकी तबियत अचानक ख़राब हो गई.

0 Response to "परीक्षा हॉल में अचानक छात्रा की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती"

एक टिप्पणी भेजें