-->

मेरी ब्लॉग सूची

ATM में कैश डालने के दौरान हुई 45 लाख की लूट, अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली

ATM में कैश डालने के दौरान हुई 45 लाख की लूट, अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली


सुपौल: 
 सुपौल के जदिया बाजार के पेट्रोल पंप के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में पैसा पहुंचाने आए कर्मियों से सोमवार ( एक फरवरी) की शाम अज्ञात अपराधियों ने 45 लख रुपये लूट लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने पिपरा निवासी गार्ड संजय कामेत (30 वर्ष) के सिर में गोली मार दी। इसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। इलाज के लिए गार्ड को त्रिवेणीगंज भेजा गया जहां उनकी मौत हो गई।

लूट की यह घटना शाम 4.25 बजे की है जब एटीएम कर्मी एटीएम में पैसा डालने के लिए अपनी गाड़ी से उतरकर एक गार्ड के साथ एटीएम तक पहुंचे। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों के द्वारा रुपये से भरा बैग छीन लिया गया। गार्ड के द्वारा विरोध करने पर उनके सिर में गोली मार दी। घायल गार्ड को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज भेजा गया जहां उनकी मौत हो गई। कर्मियों का कहना है कि बैग में 45 लाख रुपये थे। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी मिलने के बाद अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा शुरू किया। घटना के तुरंत बाद त्रिवेणीगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर और पुलिस निरीक्षक घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ले रहे हैं।

इस घटना के बाद एटीएम के पास आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। शाम ढ़लने के पूर्व एटीएम के पास घात लगाए बैठे अज्ञात अपराधी की लोगों को भनक तक नहीं लग सकी। घटना की  जानकारी जगंल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। हर किसी की जुबान पर एक ही चर्चा थी कि अपराधी बेलगाम और बेखौफ हो गए हैं। उनके मन से पुलिस का डर समाप्‍त हो गया है। हद तो यह है कि गार्ड को गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी उक्‍त सघन इलाके से भाग खड़े हुए। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और लोगों में दहशत  है। 

0 Response to "ATM में कैश डालने के दौरान हुई 45 लाख की लूट, अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली"

टिप्पणी पोस्ट करें