-->

मेरी ब्लॉग सूची

हथियारबंद अपराधियों ने चेक पोस्ट पर बालू घाट के दो स्टाफ्स को मारी गोली

हथियारबंद अपराधियों ने चेक पोस्ट पर बालू घाट के दो स्टाफ्स को मारी गोली

भोजपुर जिले में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा होते जा रहा है. ताजा मामला सोमवार की देर रात का है जब जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा चेक पोस्ट पर हथियारबंद बदमाशों ने ब्रॉडसन कंपनी के दो स्टाफ्स को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में दोनों जख्मी हो गए, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जख्मी हुए लोगों में धोबहा ओपी क्षेत्र के अगरसंडा बेहरा गांव निवासी गुलाम मजीद का 21 वर्षीय पुत्र गुलाम सफदर है जबकि दूसरा जख्मी गड़हनी थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी मो. सुलेमान का 38 वर्षीय पुत्र नेसार अंसारी है. जख्मी नेसार अंसारी ने बताया कि वो दोनों ब्रॉडसन कंपनी में बबुरा चेक पोस्ट पर बालू चालान चेक करने का काम करते हैं. हर रोज की तरह सोमवार की रात भी बबुरा चेक पोस्ट पर बालू लोडेड ट्रक का चालान चेक कर रहे थे, तभी कुछ बालू ओवरलोडेड ट्रक बिना चालान के जा रहे थे, जिसको लेकर जख्मियों ने इसका विरोध किया.

विरोध करने के बाद 10 की संख्या में हथियारबंद लोग वहां आ धमके और जबरन ट्रक को पास कराने लगे, जिसको लेकर उक्त लोगो से नोकझोंक हुई. इसके बाद हथियारबंद लोगों ने दोनों को गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जख्मी गुलाम सफदर को गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है जबकि दूसरे जख्मी नेसार अंसारी को बाएं पैर में घुटने से नीचे लगी है. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है.

0 Response to "हथियारबंद अपराधियों ने चेक पोस्ट पर बालू घाट के दो स्टाफ्स को मारी गोली"

एक टिप्पणी भेजें