-->

मेरी ब्लॉग सूची

चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था भतीजा, मना करने पर रेत दिया गला

चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था भतीजा, मना करने पर रेत दिया गला


DESK:
 
उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पारिवारिक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाले इस मामले में एक युवक ने अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, आरोपी युवक अपनी चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था और चाची के मना करने पर गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मामला दो दिन पहले का है.

पुलिस ने मृतका के घर से लाश बरामद कर ली है. महिला का गला रेता हुआ था और उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर भी जख्म के निशान थे. थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने कहा कि पुलिस ने महिला के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. वह अभी बी.कॉम फाइनल इयर का स्टूडेंट है. पुलिस ने बताया कि महिला के भतीजे ने कथित तौर पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा था. इस पर महिला ने उसे थप्पड़ जड़ दिया और घर में शिकायत करने की भी धमकी दी. जिसके बाद गुस्साए लड़के ने चाकू से महिला का गला रेत दिया.

पुलिस ने बताया कि परिवार के लोगों ने उस आरोपी युवक को पहचान लिया. पूछताछ के लिए पुलिस के सामने हाजिर होने पर वह बहुत घबराया हुआ था. आरोपी के हाथ और छाती पर भी जख्मों के निशान मिले हैं. पुलिस ने जब उससे जख्मों के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. पुलिस ने सख्ती दिखाई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

0 Response to "चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था भतीजा, मना करने पर रेत दिया गला"

टिप्पणी पोस्ट करें