-->

मेरी ब्लॉग सूची

भोजपुर में लूट के दौरान SSB कांस्टेबल को मारी गोली, जख्मी होकर भी 1 किलोमीटर तक भागता रहा जवान

भोजपुर में लूट के दौरान SSB कांस्टेबल को मारी गोली, जख्मी होकर भी 1 किलोमीटर तक भागता रहा जवान

भोजपुर. बिहार में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है, जिसके कारण हर रोज अपराधी किसी ना किसी अपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम देते नजर आ रहे हैं. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम दिखाई दे रही है. ताजा मामला भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां गांव के समीप का है, जहां सोमवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान एक एसएसबी जवान को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जख्मी जवान बिहिया थाना क्षेत्र के सदासी टोला निवासी मनरदेव सिंह का 25 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार है जो वर्तमान में अरुणाचल प्रदेश के दिरांग में एसएसबी बटालियन 30 में कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत है. जख्मी जवान के छोटे भाई गणेश कुमार ने बताया कि वह शाम को बाइक से जगदीशपुर थाना क्षेत्र के देवटोला गांव अपने भांजे को छोड़ने गया था. उसकी शादी अगले साल के मई में होने वाली है, जिसको लेकर वह अपने भांजे को छोड़ने के बाद जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शादी के लिए वीडियोग्राफी का सट्टा करने चला गया. जब वह सट्टा करके वापस बाइक से घर लौट रहा था उसी बीच दावां गांव के समीप दो हथियारबंद अपराधियों ने उसकी बाइक को रोका और उससे बाइक छीन ली.

इसके बाद अपराधी उससे हाथापाई करने लगे, तभी एक अपराधी ने उक्त जवान को गोली मार दी. इसके बाद जख्मी जवान बाइक छोड़ लगभग एक किलोमीटर दौड़कर भागता रहा. जख्मी जवान को गोली बायें हाथ में बांह पर लगी हैं जो फंसी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. जख्मी जवान का इलाज आरा में चल रहा है.

0 Response to "भोजपुर में लूट के दौरान SSB कांस्टेबल को मारी गोली, जख्मी होकर भी 1 किलोमीटर तक भागता रहा जवान"

टिप्पणी पोस्ट करें