-->

मेरी ब्लॉग सूची

अतिक्रमण हटाने गए पुलिस के ASI के चेहरे पर महिला दुकानदार ने फेंक दी खौलती चाय

अतिक्रमण हटाने गए पुलिस के ASI के चेहरे पर महिला दुकानदार ने फेंक दी खौलती चाय

मुजफ्फरपुर. बिहार में एक महिला दुकानदार ने पुलिस अधिकारी पर खौलती हुई चाय फेंक दी. मामला अतिक्रमण हटाने से जुड़ा है. मुजफ्फरपुर में हुई इस घटना के दौरान मेडिकल कैंप ओपी प्रभारी पर महिला अतिक्रमणकारी इस कदर गुस्सा हुई की उसने खौलती हुई चाय उठाकर अधिकारी के चेहर पर फेंक दी. गर्म चाय से प्रभारी एएसआई सुमनजी झा का चेहरा पूरी तरीके से झुलस गया. उन्हें तत्काल एसके मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


घायल एएसआई सुमन की हालत फिलहाल अच्छी है. जानकारी के मुताबिक अहियापुर के सलेमपुर गांव के कुछ लोग एसके मेडिकल कॉलेज के गेट पर खोमचे लगाकर दुकानदारी करते हैं. फलों के अलावा वहां चाय और पकौड़े भी बेचे जाते हैं. अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत मेडिकल कैंप ओपी पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही थी, इसी दौरान आरोपी महिला अपने ठेले पर कालेज के हॉस्पिटल के गेट पर चाय बेच रही थी. उसका ठेला इस तरीके से लगाया गया था कि गेट के अंदर आने जाने वालों को दिक्कत हो रही थी.

इसी को लेकर प्रभारी सुमनजी झा मौके पर उस महिला को समझाने पहुंचे. घायल प्रभारी सुमन झा ने बताया कि जब उसे हटने के लिए दबाव बनाया गया तो महिला उनसे गाली-गलौज करने लगी. पुलिस ने जब उसका ठेला हटाने की कोशिश की, तो महिला ने खौलती हुई चाय पुलिस अधिकारी की तरफ उछाल दी, जो सुमन झा के चेहरे पर गई. उसके बाद मौके पर मौजूद महिला पुलिसबल ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला को अहियापुर पुलिस ने कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है. इस मामले में सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा है कि SKMCH परिसर से हर हाल में अतिक्रमण हटाया जाएगा, जो लोग इसका विरोध करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

0 Response to "अतिक्रमण हटाने गए पुलिस के ASI के चेहरे पर महिला दुकानदार ने फेंक दी खौलती चाय"

टिप्पणी पोस्ट करें