-->

मेरी ब्लॉग सूची

कल से शुरु होगी JDU कार्यकारिणी की बैठक, पटना में जुटेंगे कई राज्यों के नेता

कल से शुरु होगी JDU कार्यकारिणी की बैठक, पटना में जुटेंगे कई राज्यों के नेता


पटना :
जनता दल यूनाइटेड के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल से शुरू हो रही है. 26 दिसंबर को राष्ट्रीय पदाधिकारियों की और 27 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है. यह बैठकर पार्टी प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होगी. 26 दिसंबर की शाम को राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में लगभग 20 नेता शामिल होंगे. इनमें प्रधान महासचिव केसी त्यागी समेत आठ राष्ट्रीय महासचिव 5 सचिव और बिहार प्रदेश के अध्यक्ष शामिल होंगे.



पदाधिकारियों की इस बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी का एजेंडा तय किया जाएगा. 27 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सुबह 11 बजे से शुरु होगी जिसमें पार्टी के तमाम सांसद समेत विभिन्न प्रदेशों के अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. दोपहर 2:30 से होने वाली बैठक में करीब 225 नेता हिस्सा लेंगे जिनमें कई राज्य के जिला अध्यक्ष भी शामिल होंगे. जेडीयू की इस बैठक में बिहार, झारखंड, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, लक्षद्वीप, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, दादर नगर हवेली, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों के प्रमुख नेता बैठक में भाग लेंगे. इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होगी.


बताते चलें कि यह बैठक 14 माह के बाद हो रही है. इस में जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई गई है. पिछले साल नीतीश कुमार के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने बाद अक्टूबर 2019 में राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद की बैठक दिल्ली में हुई थी. लेकिन इस बार बैठक पटना में बुलाई गई है. यह बैठक जेडीयू मुख्यालय के कर्पूरी सभागार में होगी.



0 Response to "कल से शुरु होगी JDU कार्यकारिणी की बैठक, पटना में जुटेंगे कई राज्यों के नेता"

एक टिप्पणी भेजें