-->

मेरी ब्लॉग सूची

क्रिकेट टूर्नामेंट: रामगढ़ को 20 रन से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा जगदीशपुर, हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर मैन ऑफ द मैच बने कुंदन

क्रिकेट टूर्नामेंट: रामगढ़ को 20 रन से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा जगदीशपुर, हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर मैन ऑफ द मैच बने कुंदन


बेस्ट कैच का पुरस्‍कार  जगदीशपुर थानाध्यक्ष को व विपिन सौरभ को विकेटकीपिंग 

रिपोर्ट: सूरज कुमार राठी

जगदीशपुर (भोजपुर)। सन् 1857 क्रांति के महानायक वीर बांकुड़ा बाबू कुंवर सिंह के स्मृति में नगर पंचायत, जगदीशपुर स्थित शारदा ब्रजराज खेल मैदान पर खेले जा रहे पुलिस पब्लिक मैत्री क्रिकेट कप ट्वेंटी-ट्वेंटी का चौथा क्वार्टरफाइनल मैच शुक्रवार को जगदीशपुर बनाम रामगढ़ की टीम के बीच खेला गया। टॉस जीतकर जगदीशपुर टीम के कप्तान एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जगदीशपुर की टीम ने 20 ओवर में दस विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रामगढ़ की टीम 19. 3 ओवर में 123 रन पर ऑलआउट हो गई। जगदीशपुर ने 20 रनों से यह मैच जीत लिया। रामगढ़ के मैच में जगदीशपुर की टीम ने मुकाबला जीतकर दूसरा सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। जहां उसे शनिवार को शिवहर के साथ भिड़ना होगा। मैच में जगदीशपुर की टीम की ओर से घातक गेंदबाजी का नमूना पेश करते हुए कुंदन शर्मा ने चार विकेट लेने के साथ-साथ बल्लेबाजी करते हुए सात रन की पारी खेली। उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। थानाध्यक्ष शंभू भगत को मैच में शानदार कैच पकड़ने का पुरस्‍कार दिया गया। बेस्ट विकेटकीपिंग का पुरस्‍कार विपिन सौरभ को दिया गया। 

मैच देखने के लिए दर्शकों की भीड़ जुटी रही। दर्शकों ने मैच का आनंद जमकर उठाया। इसके पहले मैच का उद्घाटन आरा, राजेन्द्र हॉस्पिटल के प्रबन्ध निदेशक डॉ अनिल कुमार सिंह ने की। मैच में अंपायर की भूमिका में मुकेश सिंह, मोहम्मद मुख्तार,  मोहम्मद सत्तार अंसारी व सुनील कुमार पांडा स्कोरर की भूमिका में रहे हैं। सिवान से आए संजय सिंह व डॉक्टर शाहनवाज वारिस कमेंट्री और उद्घोषक की बेहतर भूमिका का प्रदर्शन किया। मैच में हैट्रिक छक्का-चौका और विकेट लेने वाले खिलाड़ियों को तारा पशु आहार के डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार पांडा की ओर से विशेष पुरस्कार दिया जा रहा है। मैच का मेजबानी जगदीशपुर थानाध्यक्ष शंभू भगत कर रहे हैं। मैच के आयोजन में जितेंद्र यादव, धीरज कुमार, सुनील कुमार, और संटू कुमार समेत अन्य लोगों का विशेष योगदान रहा।

0 Response to "क्रिकेट टूर्नामेंट: रामगढ़ को 20 रन से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा जगदीशपुर, हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर मैन ऑफ द मैच बने कुंदन"

एक टिप्पणी भेजें