Arrah: सूबे में बीजेपी व लोजपा की सरकार बनी तो बेऊर जेल में होंगे नीतीश कुमार: भगवान सिंह

जगदीशपुर/आरा।(सूरज कुमार राठी)।
पूर्व मंत्री सह जगदीशपुर, लोजपा प्रत्याशी भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के शासनकाल में जनता काफी नाराज है। उनके चुनावी सभा में लोग प्याज व ईट-पत्थर फेंक रहे हैं। साथ ही चुनावी सभा में जनता का गुस्सा झेलना पड़ रहा व मुर्दाबाद के नारे लग रहे हैं। वे शनिवार को पत्रकारों से प्रेस वार्ता के दौरान बोल रहे थे।
                                           
 श्री कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के डेढ़ दर्जन मंत्री चुनाव हार रहे हैं व कुल सीट 20-25 आएगा। ये दस नवंबर के बाद कहा रहेंगे कोई ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि सबके साथ मुख्यमंत्री ने झूठ व धोखाबाजी किया। सूबे में सभी गाँवो में गली-नाली पक्कीकरण व हर घर जल नहीं पहुंचा, लेकिन नीतीश कुमार ने मंच से प्रधानमंत्री को बता दिया कि सभी जगह पहुंच गया है।
                                        
श्री भगवान ने कहा कि सूबे की 12 करोड़ जनता से झूठ बोलने के साथ प्रधानमंत्री के समक्ष गलत तस्वीर रख कर झूठ बोल रहे। आरोप लगाते हुए कहा कि सिटिंग विधायक व तेजतर्रार नेता को टिकट काट कर जनता के बीच में नही रहने वाले लोग को टिकट दिया। उन्होंने कहा कि लोजपा बिहार में 134 सीटों पर चुनाव लड़ा है व सूबे में बीजेपी व लोजपा की सरकार बनने जा रही है। इसके बाद भ्रष्टाचार और घोटाला में नीतीश कुमार बेऊर जेल में होंगे।

Post a Comment

0 Comments