कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले एक्शन में BMC, ऑफिस के बाहर लगाया अवैध निर्माण का नोटिस

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच खींचतान जारी है. कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेता संजय राउत को खुली चुनौती देते हुए मुंबई लौटने का ऐलान किया है. इस बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका एक्शन में आ गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर नया नोटिस लगाया है. इस नोटिस में कंगना रनौत के ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को गिराने की बात कही है. इससे पहले नोटिस में 24 घंटे का का जवाब देने के लिए कहा था. नया नोटिस लगाने के साथ ही बीएमसी और मुंबई पुलिस की टीम उनके ऑफिस पहुंची है.

कंगना रनौत के ऑफिस पर लगे नए नोटिस में बताया गया कि कंगना रनौत को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने सात दिन का समय मांगा था. लेकिन बीएमसी ने इस पर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही है.

मुंबई आने से पहले कंगना ने ट्वीट कर कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने बुधवार सुबह अपने दफ्तर के बाहर की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया- 'मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं. ये कुछ नहीं है, चाहे तो सब कुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातार ऊंची होती जाएंगी.'

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर दिए गए कंगना के बयान कुछ दिनों से चर्चा में हैं. शिवसेना के कुछ नेताओं ने कहा था कि कंगना को मुंबई नहीं आना चाहिए, जिसके बाद अब कंगना मुंबई पहुंच रही हैं. शिवसेना कार्यकर्ताओं की आक्रामक बयानबाजी के बाद केंद्र सरकार की ओर से कंगना रनौत को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. ऐसे में आज मुंबई में कंगना के साथ करीब एक दर्जन सुरक्षाकर्मी भी साथ होंगे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST