राजद के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS के ICU में एडमिट

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है, जहां राष्ट्रीय जनता दल  के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत फिर से बिगड़ गई है. रघुवंश प्रसाद की बिगड़ी तबीयत और नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें एम्स (दिल्‍ली) के आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक पिछले कई दिनों से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. तबीयत बिगड़ने के कारण अब उन्हें एम्स के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.

रघुवंश प्रसाद सिंह हाल के दिनों में बिहार की सियासत में खासी चर्चा में रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पार्टी की अंदरूनी कलह से नाराज होकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. बीमार होने से पहले रघुवंश प्रसाद सिंह को कोरोना होने के कारण पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था, फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है.

रघुवंश प्रसाद सिंह राजद में रामा सिंह की एंट्री को लेकर नाराज चल रहे हैं और उन्होंने इसका पुरजोर विरोध भी किया है. यही कारण है कि रामा सिंह को अभी तक राजद में जगह नहीं मिल सकी है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने न्यूज़ 18 से फोन पर बातचीत में कहा था कि हमने एक बार जो फैसला कर लिया तो उससे पीछे नहीं हट सकते हैं. हमने न तो कभी अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और न ही आगे करेंगे. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि तेजस्वी यादव ने एम्स में आकर मेरे स्वास्थ्य का हालचाल जाना जो मुझे अच्छा लगा, लेकिन हमने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया है और उसे हरगिज़ वापस नहीं लेंगे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST