Sushant Singh Rajput Death: शिवसेना MP के बयान से भड़का सुशांत का परिवार, बोला- बंद करो गंदी राजनीति

पटना । Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अब इसपर सियासत निचले स्‍तर तक पहुंचने लगी है। महाराष्‍ट्र में शिवसेना के सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने पार्टी के मुख पत्र 'सामना' (Samana) में कहा है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी (Second Marriage) कर ली थी, जिस कारण उनके बेटे से अच्छे संबंध नहीं थे। इसपर सुशांत के स्‍वजन भड़क गए हैं। सुशांत के चाचा डॉ. डीके सिंह ने कहा है कि इस तरह की उल्‍टी-सीधी बातों से पूरे परिवार को ठेस पहुंची है। सुशांत के पिता की कोई दूसरी शादी नहीं हुई है। आप अपनी गंदी राजनीति (Dirty Politics) बंद करें। उधर, सुशांत के भाई व बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू (BJP MLA Niraj Kumar Singh Babloo) ने मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।


सुशांत के पिता ने नहीं की दूसरी शादी, बेटे से थे अच्‍छे संबंध

डॉ. डीके सिंह ने कहा कि एक प्रतिभाशाली कलाकार की मौत हुई है। इसके दोषियों को सजा मिलनी चाहिए, लेकिन इस मामले पर अब गंदी राजनीति हो रही है। आहत परिवार को और आहत किया जा रहा है। शिवसेना सांसद द्वारा सुशांत व उनके पिता को लेकर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए

उन्‍हाेंने कहा कि ऐसी उल्‍टी-सीधी बातों से पूरे परिवार को ठेस पहुंची है। सुशांत के अपने पिता से बहुत अच्‍छे संबंध थे और उनके पिता की कोई दूसरी शादी नहीं हुई है।

विधायक भाई ने कहा- मानहानि का मुकदमा करेंगे

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से संबंध व पिता की दूसरी शादी को लेकर शिवनेता नेता संजय राउत के बयान पर सुशांत के चचरे भाई व बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कहा है कि कि इसके लिए वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। संजय पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे। विधायक ने कहा कि सुशांत की मौत से परिवार सदमे है। मुंबई पुलिस के रवैये से बिहार ही नहीं, पूरा देश आहत है। इसी बीच यह बयान देकर सीबीआइ जांच की दिशा को मोड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि परिवार यह चाहता है कि सही जांच हो और न्याय मिले।

क्‍या है पूरा मामला, डालते हैं एक नजर

विदित हो कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत मिले थे। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता ने पटना में एफआइआर दर्ज कराई। इसमें उन्‍होंने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) व उनके परिवार पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, सुसाइड के लिए उकसाने आदि के कई गंभीर आरोप लगाए। इस मामले की जांच के लिए जब बिहार पुलिस मुंबई पहुंची तो वहां उसे असहयोग का सामना करना पड़ा। फिर, बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने यह जांच सीबीआइ (CBI) को सौंप दी। महाराष्‍ट्र सरकार सीबीआइ जांच (CBI Inquiry) के खिलाफ है। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की महाराष्‍ट्र सरकार में सहयोगी शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बिहार व केंद्र सरकारों की आलोचना के क्रम में सुशांत के परिवार पर भी निशाना साधा। इसपर सुशांत के परिवार ने प्रतिक्रिया दी है।


Post a Comment

0 Comments