जम्मू-कश्मीर: सोपोर में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, चार जवान घायल, एक सिविलियन की मौत

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के सोपोर के मॉडल टाउन इलाके में आतंकवादियों ने केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) खी एक पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया है. सीआरपीएफ के चार जवानों के घायल होने और एक सिविलियन के मारे जाने की खबर है. कहा जा रहा है जिस वक्त ये हमला हुआ शख्स अपनी कार में वहां से गुजर रहा था. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक दोनों तरफ से भारी गोलीबारी चल रही है. दो से तीन आतंकवादियों के इलाके में छुपे होने की खबर है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. इलाके की घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.


इससे पहले दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा में हुए सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में कुलगाम के यारीपोरा के एक मासूम की भी जान चली गई.


बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार सुबह दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के वाघमा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.


उन्होंने बताया कि इसी बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर दी. सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि अभी तक दो आतंकवादी मारे गए हैं. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि वे किस आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए थे.


अनंतनाग के खुलचोहर इलाके में सोमवार को हुई मुठभेड़ में भी तीन आतंकवादी मारे गए थे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST