समस्तीपुर में प्रवासियों को क्वरांटाइन करने गई पुलिस टीम पर देर रात हमला, पुलिस वाहन व एंबुलेंस को किया क्षतिग्रस्त

SAMASTIPUR: विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रुपौली खुर्द के वार्ड एक स्थित राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कोरोनावायरस संदिग्ध प्रवासियों को क्वरांटाइन करने गई पुलिस टीम और ग्रामीणों में झड़प हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए जीप और एंबुलेंस को क्षतिग्रस्त कर दिया।

बताया जाता है कि शनिवार की देर रात विभूतिपुर पुलिस रुपौली खुर्द गांव के ही कुछ प्रवासी लोगों को क्वरांटाइन करने के लिए गांव के दुर्गा मंदिर स्थित मध्य विद्यालय में पहुंची थी। इसी बात का विरोध कुछ ग्रामीणों ने किया। पुलिस ने विरोध कर रहे ग्रामीण पर बल प्रयोग कर भगा दिया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पथराव में पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस वाहन व एंबुलेंस को किया क्षतिग्रस्त

ग्रामीणों ने पुलिस वाहन और एंबुलेंस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इधर, थानाध्यक्ष कृष्ण चन्द्र भारती ने बताया कि दूसरे राज्य से आए लोगों को क्वरांटाइन करने के लिए मेडिकल टीम के साथ पुलिस टीम रुपौली खुर्द गांव में गई थी। इसी बात का विरोध कुछ ग्रामीणों ने करते हुए पुलिस और मेडिकल टीम पर हमला कर दिया। तीन पुलिस कर्मी गंभीर घायल हैं। सभी का इलाज पीएचसी में किया जा रहा है। डीएसपी के नेतृत्व में गांव में तीन थानों की पुलिस छापेमारी कर रही। आरोपितों की धर पकड़ के लिए सर्च अभियान चल रहा।

Post a Comment

0 Comments