दूसरी शादी करने जा रहे पति के अरमानों पर पत्नी ने फेरा पानी, रिक्शे से तय कर दिया पटना से मुजफ्फरपुर का सफर

पटना: लॉकडाउन का फायदा उठाकर मायके में पत्नी को छोड़ दूसरी शादी करने का प्लान बना चुके पति के अरमानों पर पानी फिर गया। आठ साल पहले हुई शादी के बाद पति के द्वारा दूसरे विवाह की तैयारी की भनक जब पत्नी को लगी तो वह पटना से पैदल व रिक्शे के सहारे मुजफ्फरपुर पहुंच गई। वहां गोबरसही इलाके में पति को काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस बीच पीड़िता को किसी ने सदर थाने पर पहुंचा दिया। हालांकि सदर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला ने घटना को लेकर अनभिज्ञता जताई है। उन्होंने बताया कि उनके थाना में ऐसी कोई महिला नहीं आई है। 

पटना के गोलघर इलाके की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि आठ साल पहले मुजफ्फरपुर के एक युवक से उसकी शादी हुई थी। उसका पति भी उसके साथ तब से पटना रह रहा था। उसके पति कभी भी उसे मुजफ्फरपुर नहीं लाए। इससे उसे सही-सही पता नहीं है कि उसके पति का घर कहां है। होली से दो दिन पहले प्रताड़ित करने के बाद उसका पति मुजफ्फरपुर चला आया।

इसके बाद लॉकडाउन हो गया। उसने मोबाइल से भी बातचीत बंद कर रखी है। इस बीच उसे जानकारी मिली कि लॉकडाउन का फायदा उठाकर उसका पति दूसरी शादी की तैयारी में है। इस सूचना के बाद वह पैदल, रिक्शा व बाइक से किसी तरह मुजफ्फरपुर पहुंची। इसके बाद उसने पति की दूसरी शादी को होने से रुकवाया। पीड़िता का कहना है कि अगर वे मुजफ्फरपुर नहीं पहुंचती तो उसका पति दूसरी शादी कर लेता।

Post a Comment

0 Comments