सवर्ण विरोधी कथित पत्रकार वेद प्रकाश की BHU में कुटाई, छात्रों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

वाराणसी। हिन्दू देवी-देवताओं और सवर्णों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने कथित पत्रकारिता से अपमानित करने वाले वेद प्रकाश के खिलाफ अब लोगो का गुस्सा फूट पड़ा है, आज वेद प्रकाश को वाराणसी के बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। सोशल मीडिया पर वेदप्रकाश के पिटाई का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वेद प्रकाश की बोलती छात्रों ने बंद कर दी है। 


जानकारी के अनुसार वाराणसी के बीएचयू कैंपस में वेद प्रकाश अपने यूट्यूब चैनल के लिए सवर्णों के खिलाफ छात्रों से बोलने की बात कह रहा था तब कुछ छात्रों ने इसका विरोध भी और जैसे ही अन्य छात्रों तक इस बात की खबर पहुंची मौके पर पहुंचकर वेदप्रकाश की पिटाई कर दी। बीएचयू के प्रोक्टोरियल बोर्ड के कर्मियों ने छात्रों के बीच से बचाव कर वेद प्रकाश को बाहर निकाला हालांकि सोशल मीडिया पर वेद प्रकाश के पिटाई के वीडियो को साझा करते हुए लोग भद्दी-भद्दी गालियां भी वेद को दें रहे है। 

पटना में पिटाई के बाद भागकर बनारस में छुपा था

आपको बता दें कि हाल ही के पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में एक सवर्ण संगठन के युवाओं ने वेद प्रकाश को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था और आगे भी पिटने की धमाकी दी थी। इसके बाद वेदप्रकाश पटना छोड़कर फरार हो गया और उत्तरप्रदेश में था लेकिन वाराणसी के बीएचयू में जैसे ही सवर्णों के खिलाफ छात्रों को उकसाते वेदप्रकाश को देखा पकड़कर धुनाई कर दी।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST