पत्नी ने पति को लूडो गेम में हराया तो पति ने तोड़ी रीढ़ की हड्डी

डेस्क: गुजरात के वडोदरा में चौंका देनेवाली घटना सामने आयी है. यहां एक महिला को लूडो गेम में पति को हराना महंगा पड़ गया. हार से बौखलाए पति ने उसे बुरी तरह धक्का दे मारा. जिससे महिला की रीढ़ की हड्डी टूट गई. फिलहाल उसका इलाज डॉक्टर के यहां चल रहा है.

खबरों के मुताबिक, पत्नी चाहती थी कि उसका पति बाहर जाकर दूसरों के साथ समय बिताने के बजाय घर पर ही रहे. इसके लिए उसने ऑनलाइन लूडो खेलने का सुझाव दिया. पत्नी का सुझाव मानते हुए पति ने मोबाइल पर लूडो खेलना शुरू किया. मगर यही खेल उस वक्त खतरनाक साबित हो गया जब उसे लगातार 3-4 बार हार का सामना करना पड़ा. हार से गुस्साए पति ने पत्नी को बुरी तरह धक्का दे मारा. जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूड गई. फिलहाल घायल महिला को तुरंत सर्जन के यहां इलाज के लिए ले जाया गया.

181 अभयम हेल्पलाइन तक मामला पहुंचने पर काउंसलिर ने महिला को दो विकल्प दिया. या तो पति के खिलाफ पुलिस थाने में महिला केस करे या फिर उससे सुलह कर ले. महिला ने घटना पर पति के माफी मांगने के बाद उसके साथ सुलह कर ली. हालांकि कुछ दिन महिला ने माता-पिता के घर रहने की इच्छा जताई है. फिलहाल पति को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है. काउंसिलर ने घटना के पीछे पति के अहम को मुख्य कारण माना. उन्होंने बताया कि पति को इस वजह से ठेस पहुंची कि उसकी पत्नी उससे ज्यादा होशियार निकली.

Post a Comment

0 Comments