रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव पर मंडराया कोरोना का खतरा, डॉक्टरों के लिए गए सैंपल

रांची स्थित रिम्स अस्पताल में भर्ती राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है. 20 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव  निकली है. इनमें एक रिम्स में डॉ. उमेश प्रसाद के वार्ड में भर्ती मरीज है. डॉक्टर उमेश प्रसाद की टीम ही लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रही है. रिपोर्ट सामने आने के बाद डॉक्टर और उनकी पूरी टीम के जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं.  

चारा घोटाले की सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव का कोर्ट के आदेश पर रिम्स में इलाज चल रहा है. इनका इलाज डॉक्टर उमेश प्रसाद की ही टीम कर रही है. मरीज की रिपोर्ट सामने आने के बाद डॉक्टर और उनकी टीम के भी सैंपल ले लिए गए हैं. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही यह लालू प्रसाद यादव का इलाज कर सकेंगे. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले पुलिस एक बुजुर्ग को लेकर रिम्स पहुंची थी. उसका इलाज उनके ही मेडिसिन वार्ड में चल रहा है. उसी मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट आने के बाद उसे मेडिसिन वार्ड से कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है. फिलहाल लालू प्रसाद यादव की सेहत स्थिर है. उन्हें सीधे डॉक्टर नहीं देखेंगे. फोन से लालू प्रसाद यादव की सेहत को पूछकर ही डॉक्टर उन्हें दवा देंगे. इस माले में रिम्स के निदेशक डॉ डीके सिंह ने कहा कि फिलहाल लालू प्रसाद यादव का सैंपल नहीं लिया जा रहा है लेकिन डॉ उमेश या उनकी टीम से कोई भी कोरोना संक्रमित पाया गया तो प्रोटोकॉल के तहत लालू प्रसाद यादव का भी सैंपल जांच के लिए लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments