BIG BREAKING: बिहार में एकसाथ मिले13 नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या पहुंची 126

पटना। बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या मंगलवार को फिर अचानक ज्यादा हो गई है। एक साथ कोरोना के 13 नए मरीज मिले हैं जिसके बाद बिहार में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 126 हो गई है। पटना में एक और नया केस मिला है तो वहीं सासाराम जिले में कोरोना का पहला मरीज मिला है जो कि एक 60 साल की महिला है। 

स्वास्थ्य विभाग से जानकारी के मुताबिक आज पटना, बक्सर, सासाराम और मुंगेर जिले के एक साथ 13 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। सासाराम नगर थाना क्षेत्र के बारादरी की रहने वाली  60 वर्षीया एक महिला, जिले की पहली मरीज मिली है जिसमें कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। अबतक उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं पता चली है उसकी पूरी जानकारी ली जा रही है।  

सासाराम जिला में मिली कोरोना पॉजिटिव मरीज का इलाज एनएमसीएच पटना में होगा। इसके साथ ही महिला के संपर्क में आने वाले सभी स्वजन व अन्य की जांच भी कराई जाएगी। तीन किलोमीटर का इलाका भी सील किया जाएगा। महिला को नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल जमुहार से एनएमसीएच पटना ले जाया  जा रहा है।

वहीं मुंगेर जिले के सात फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जो विदेश से आए संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं। मुंगेर के ही एक कोरोना मरीज की पहले मौत हो चुकी है। मौत के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई थी। उसके बाद उसकी चेन के सभी मरीजों का इलाज के बाद कोरोना रिपोर्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अब मुंगेर में एक और मरीज जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री रही है उसके संपर्क में आने से फिर से मुंगेर में कोरोना की नई चेन बन गई है। 

बता दें कि बिहार में अबतक कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 115 है जिसमें 42 मरीज अबतक ठीक हो गए हैं। वहीं दो मरीजों की मौत हो चुकी है।

Post a Comment

0 Comments