नाथ पब्लिक स्कूल की तरफ से ASDM राकेश कुमार के साथ नाथ अभिनव ने किया राशन वितरण

                                    लखीसराय अजय कुमार                                 माहुरी वैश्य महिला समिति के तत्वावधान में नाथ पब्लिक स्कूल के आस पास के 30 गरीब परिवारों को मुफ्त राशन का वितरण किया गया। कार्यक्रम के दौरान ASDM  राकेश कुमार,संस्था की संचालिका शशिबाला भदानी, सचिव सुनीता गुप्ता तथा नाथ पब्लिक स्कूल की तरफ से नाथ अभिनव तथा विद्यालय के कर्मचारी महेश  आदि उपस्थित थे।राशन वितरण के दौरान शशिबाला भदानी तथा सुनीता गुप्ता ने गरीबों को आगे भी संस्था की तरफ से सहयोग का भरोसा दिलाया। राकेश जी भी कार्यक्रम को काफी सहयतापूर्ण करार दिया,तथा अपने तरफ से asdm ने कुछ लोगो को राशन उपलब्ध कराते हुए कहा कि सरकार अपनी तरफ से प्रतिबद्ध है कि किसी को राशन की समस्या नही हो।
आज के राशन वितरण से समाज का वह वर्ग जिसे कुछ परेशानी भी थी उसके चेहरे पे उत्साह देखा गया। कार्यक्रम की मुख्य विशेषता वहां मौजूद लोगों तथा लाभुकों के बीच सोशल डिस्टनसिंग प्रणाली का समुचित पालन होना रहा। लोगों ने सरकार के अनुरोध का जिस तरह पालन किया वो ये बताने के लिए काफी है कि समाज सरकार के हर अनुरोध का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है। आज वितरण कार्यक्रम के दौरान एक बात बिल्कुल स्प्ष्ट लगी कि भारत जल्द ही कोरोना पे विजय पाने में सफल होगा।
आज के कार्यक्रम की मुख्य बात ये रही कि आज के कार्यक्रम के दौरान ये स्पस्ट देखने को मिला कि सरकार हर कदम पर नागरिकों के सहयोग हेतु प्रबुद्ध जनों के साथ है तथा वो समस्त राज्यवासियों के सहयोग हेतु ततपर है। आज पृथ्वी दिवस के आलोक में भी लोगों ने समाज से अपील की कि हमें हर परिस्थिति में पृथ्वी को प्रदुषण तथा बीमारी से मुक्त रखने हेतु प्रयासरत रहना होगा।आज के आयोजन में अनुपस्थित रही संस्था की अध्यक्षा रंजना गुप्ता ने ये विश्वास दिलाया कि आगे भी उनके संगठन के द्वारा कार्यक्रम जारी रख कर लोगो को लाभान्वित करने का कार्य किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments