-->

मेरी ब्लॉग सूची

मोतिहारी में पहला कोरोना मरीज मिलने से मचा हड़कम, बिहार में संख्या बढ़कर हुआ 131, देखिए पूरी लिस्ट

मोतिहारी में पहला कोरोना मरीज मिलने से मचा हड़कम, बिहार में संख्या बढ़कर हुआ 131, देखिए पूरी लिस्ट

पटना/नालंदा/मोतिहारी. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (Patna) से आ रही है जहां पांच नए मरीज कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. 5 नए मरीजों में तीन राजधानी पटना के हैं जबकि एक मोतिहारी (Motihari) और एक नालंदा (Nalanda) से जुड़ा केस है. बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में जो 3 मरीज पटना शहर के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें से तीन पटना के ही खाजपुरा इलाके के रहने वाले हैं.

पटना में तीन नए मरीज

जानकारी के मुताबिक 30 साल और 57 साल की महिला के अलावा पटना का एक 62 वर्षीय पुरुष भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बुधवार को आए रिपोर्ट में बिहारशरीफ की एक 26 वर्षीय महिला और पूर्वी चंपारण का 25 वर्षीय पुरुष भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ ही बिहार में कोरोना के मामले बढ़कर 131 जा पहुंचे हैं.


बिहार में कोरोना के बढ़ते आंकड़े पर स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने कहा कि ये अच्छी बात है की जो संक्रमित हैं वो पहचान में आ रहे हैं. ये बताता है की निगरानी रखी जा रही और हम सजग हैं. बता दें कि प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना संक्रमण की वजह से बिहार में अब तक दो मरीजों की मौत हो चुकी है.


1 Response to "मोतिहारी में पहला कोरोना मरीज मिलने से मचा हड़कम, बिहार में संख्या बढ़कर हुआ 131, देखिए पूरी लिस्ट"