छपरा में थानेदार का वीडियो वायरल , दे रहा है महिला को भद्दी-भद्दी गालियां

पटना(प्रकाश राज)। छपरा में लॉकडाउन के बीच ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में थाना में बैठे एक अधिकारी एक महिला को भद्दी-भद्दी गालियां दी रहे हैं । वीडियो के साथ दावा की जा रहा है कि ये वीडियो छपरा के गरखा थाना के थानेदार का है। वीडियो में अधिकारी से एक महिला न्याय की गुहार लगा रही है तो अधिकारी भद्दी-भद्दी गालियां दी रहा है। साथ अधिकारी किसी अपराधी को 10 केस में रिमांड पर लेने की भी बात कर रहे हैं।

वायरल वीडियो के बारे में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने टुडे बिहार न्यूज को बताया कि महिला जेल में बंद अपराधी राजेश महतो उर्फ राजेश सिंह की पत्नी है , जो को बार- बार थाना में आकर छोड़ देने की बात कह रही है। राजेश सिंह। का सिटी स्कैन कराने के लिए पटना पीएमसीएच ले जाना है । इसके लिए गाड़ी का रिजर्व करने के लिए पैसा मांगी गई थी। गाली देने के सवाल पर थानेदार ने कहा कि मुझे परेशान कर रही थी इसलिए गाली दिया।

महिला के साथ थाना परिसर में थानेदार के द्वारा गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के संदर्भ में पुलिस अधीक्षक सारण से बात करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नही हो सका।

Post a Comment

0 Comments