लॉकडाउन के दौरान सुपौल में गैस एजेंसी से दिनदहाड़े लूट, स्टाफ को भी मारी गोली

सुपौल.  सुपौल में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर राघोपुर पुलिस को खुली चुनोती देते हुए एक गैस ऐजेंसी  के स्टाफ को गोली मारकर लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया है. चार की संख्या में दो अपाची सवार अपराधियों ने राघोपुर के गणपति गैस एजेंसी पर गोलीबारी कर स्टाफ मनोज कुमार को गोली मार दी जिसके बाद उसके पास 60 से 70 गैस की बिक्री का जमा रुपया लगभग 70 से 75 हजार रुपैये को लूट कर चलते बने. 


घटना के बाद घायल स्टाफ मनोज कुमार को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घायल स्टाफ के साथ काम करने वाले एक युवक ने बताया कि दो अपाची से चार अपराधी यहां पहुंचे फिर उन लोगों ने गैस लेने की बात कही. जिसके बाद वो लोग कुछ देर तक एजेंसी के पास ही घूमते रहे. जैसे ही घायल स्टाफ मनोज पानी पीने के लिए निकला उसे गोली मारकर सारा पैसा लूट लिया और चलते बने.

हवाई फायरिंग करते हुए भागे लुटेरे

इस दौरान अपराधियों ने एक गोली स्टाफ को मारने के बाद दो गोली हवाई फायरिंग भी की जहां से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है. घटना के बाद राघोपुर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. हालांकि राघोपुर पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार किया है.

Post a Comment

0 Comments