-->

मेरी ब्लॉग सूची

लॉकडाउन के बीच लखनऊ में दिल दहला देने की घटना, परिवार के 6 लोगों को गडांसे काट डाला, आरोपी युवक ने खुद थाने में जाकर किया सरेंडर

लॉकडाउन के बीच लखनऊ में दिल दहला देने की घटना, परिवार के 6 लोगों को गडांसे काट डाला, आरोपी युवक ने खुद थाने में जाकर किया सरेंडर

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने की घटना सामने आई है. लखनऊ में एक युवक ने तेजधार हथियार से अपने ही परिवार के 6 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है. इस वारदात से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस इस मामले को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. 

गुरुवार शाम सात बजे लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र की यह घटना है. युवक ने संपत्ति विवाद पर अपने ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी.जहां गोदौली गांव में अजय नामक एक युवक ने तेजधार हथियार से अपने माता-पिता, भाई-भाभी और भतीजा-भतीजी को काट डाला. आरोपी युवक विक्षिप्त बताया जा रहा है, जिसने अपने पूरे परिवार को गडांसे से काटकर मार डाला. आधा दर्जन लोगों को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी युवक खुद थाने जा पहुंचा और सरेंडर कर दिया.


इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बंथरा थाना की पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है. सूचना पर पुलिस कमिश्नर समेत सभी आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस घटनास्थल को चारों ओर से घेरकर सबूत जुटा रही है. पुलिस ने तुरंत शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर इस घटना की मुख्य वजह क्या है?.  

पुलिस हत्याकांड को लेकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिनों से डिपेशन में था और अपने परिवारों के लोगों से झगड़ा करता था. इससे पहले भी आरोपी अपनी पत्नी और बेटे की पिटाई कर चुका है. हालांकि, अभी तक पुलिस की ओर से हत्या की वजह को लेकर कोई बयान नहीं आया है.

0 Response to "लॉकडाउन के बीच लखनऊ में दिल दहला देने की घटना, परिवार के 6 लोगों को गडांसे काट डाला, आरोपी युवक ने खुद थाने में जाकर किया सरेंडर "

टिप्पणी पोस्ट करें