राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर सुशील मोदी ने RJD पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात...

पटना : आरजेडी उम्मीदवार एडी सिंह और प्रेमचंद्र गुप्ता ने गुरूवार को राज्यसभा के लिए नामांकन किया. इस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी पर तंज कसा है. सुशील मोदी ने आरजेडी पर तंज कसते हुए अपने ट्ववीट में लिखा कि "ए टू जेड का दावा करने वाली पार्टी को क्यों भा रहे हैं धनकुबेर".
भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद ने अपने काले कारोबार के हमराज प्रेमचंद गुप्ता को छठी बार बिहार से राज्यसभा में भेजा है, जबकि वे हरियाणा के रहने वाले हैं और उनका बिहार और यहां के लोगों से कभी कोई सीधा संबंध नहीं रहा है. राजद के दूसरे उम्मीदवार ए डी सिंह भी राजद के राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं बल्कि 2.38 अरब की सम्पत्ति वाले ‘धनकुबेर’ हैं. एम-वाई समीकरण से कायांतरित हो कर ए टू जेड का दावा करने वाली पार्टी का सवर्ण रघुवंश बाबू या कोई समर्पित राजनीतिक कार्यकर्ता को नहीं, बल्कि प्रेमचंद गुप्ता और ए डी सिंह जैसे धनकुबेर को टिकट देने का आखिर राज क्या है?
सुशील मोदी ने कहा कि रेलवे के रांची व पुरी के दो होटल कोचर बंधुओं को लीज पर देने के एवज में प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता की कम्पनी ‘डिलाइट मार्केटिंग प्रा. लि.‘ के नाम 3.5 एकड़ जमीन लिखवाने और बाद में पटना के सगुना मोड़ स्थित उसी जमीन पर तेजस्वी यादव का 750 करोड़ की लागत से 7.66 लाख वर्ग फीट में बनने वाले बिहार के सबसे बड़ा 12 मंजिला मॉल के भ्रष्टाचार के मामले में तेजस्वी के साथ प्रेमचंद गुप्ता पर भी चार्जशीट दाखिल हो चुका है.
गौरतलब है कि गुरूवार को आरजेडी की ओर से एडी सिंह और प्रेमचंद्र गुप्ता ने राज्यसभा के लिए नामांकन भरा. नामांकन के समय बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत कई आरजेडी नेता मौजूद थें. बता दें कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 14 मार्च को नई दिल्ली में आयोजित जीएसटी कौंसिल की महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने के लिए शुक्रवार की शाम पटना से दिल्ली रवाना हो गये है. बता दें कि केन्द्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में होने वाली जीएसटी कौंसिल की बैठक में मोबाइल फोन, फुटवियर, कपड़ा व रेडीमेड गारमेंट आदि पर लगने वाले करों को सुसंगत बनाने पर विचार किया जायेगा.

Post a Comment

0 Comments