-->

मेरी ब्लॉग सूची

बिहार चुनाव से पहले LJP ने दिया 'बिहार फर्स्ट का नारा', 14 अप्रैल को जारी होगा पार्टी का घोषणा पत्र

बिहार चुनाव से पहले LJP ने दिया 'बिहार फर्स्ट का नारा', 14 अप्रैल को जारी होगा पार्टी का घोषणा पत्र

नई दिल्लीः दिल्ली में अभी चुनाव की सरगर्मी थमी भी नहीं है कि अब अक्टूबर-नवम्बर में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए गतिविधियां तेज़ होने लगी हैं. बिहार एनडीए में सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है.

बिहार एनडीए की सहयोगी पार्टियों में सबसे पहले एलजेपी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ताल ठोकने जा रहे हैं. पार्टी ने 14 अप्रैल यानि बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती के दिन पटना में एक बड़ी रैली का आयोजन करने का फ़ैसला किया है. चिराग पासवान ने रैली का नाम 'बिहार फर्स्ट ' दिया है. रैली में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चिराग पासवान पार्टी की भावी रणनीति का ख़ुलासा करेंगे. 


घोषणा पत्र जारी करेगी पार्टी

रैली की सबसे चौंकाने वाली बात होगी पार्टी का घोषणा पत्र. बिहार विधानसभा चुनाव अक्टूबर-नवम्बर में है लेकिन पार्टी अप्रैल में ही अपना घोषणा पत्र जारी कर देगी. सूत्रों के मुताबिक़ अप्रैल में ही अपना घोषणा पत्र जारी कर पार्टी एनडीए समेत बाक़ी सभी पार्टियों से एक क़दम आगे रहना चाहती है.

पार्टी सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को बताया घोषणा पत्र तैयार करने का काम लगभग पूरा हो चुका है और इसमें दिल्ली की केजरीवाल, आंध्र प्रदेश की वाईएसआर रेड्डी और तेलंगाना की टीआरएस सरकार के घोषणा पत्रों समेत कई अन्य पार्टियों के घोषणा पत्रों की मुख्य बातों को शामिल किया जा रहा है.

0 Response to "बिहार चुनाव से पहले LJP ने दिया 'बिहार फर्स्ट का नारा', 14 अप्रैल को जारी होगा पार्टी का घोषणा पत्र"

टिप्पणी पोस्ट करें